Move to Jagran APP

पत्नी को मायके से लेने आए युवक ने निगला जहर, मौत

संवाद सहयोगी महम राजस्थान से भिवानी जिले में पत्नी को लेने आए युवक ने महम में जहरीला पदा

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 05:58 PM (IST)
पत्नी को मायके से लेने आए युवक ने निगला जहर, मौत
पत्नी को मायके से लेने आए युवक ने निगला जहर, मौत

संवाद सहयोगी, महम : राजस्थान से भिवानी जिले में पत्नी को लेने आए युवक ने महम में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें पत्नी और ससुरालियों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। महम थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पत्नी और सास समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

महम बाईपास पर भिवानी रोड पुल के नीचे शुक्रवार सुबह एक युवक का शव पड़ा हुआ था। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद महम थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसके आधार पर मृतक की पहचान राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भादरा गांव निवासी राधेश्याम के रूप में हुई। जिसने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या की थी। सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी शादी वर्ष 2017 में भिवानी जिले के चांग गांव निवासी नीलम के साथ हुई थी। शादी के बाद ही उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा रहता था। पत्नी इस शादी से नाखुश थी। सुसाइड नोट में सास राजबाला और साले सुनील पर भादरा गांव में जाकर मारपीट का भी आरोप लगाया है। शिनाख्त होने पर पुलिस ने उसके ससुरालियों से संपर्क किया। जांच अधिकारी एएसआइ हरभज का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर पत्नी, सास, ससुर और साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह उठ रहे सवाल

राधेश्याम भादरा में ही रहकर मजदूरी करता था। उसकी मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वह अपनी ससुराल में आया था, लेकिन ससुराली इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे। उसका शव सुबह के समय महम में पड़ा मिला। इसका मतलब यह है कि उसने रात के समय ही जहरीला पदार्थ कहीं से खरीदा होगा। हालांकि मृतक की जेब या आसपास कोई जहरीला पदार्थ नहीं मिला। कहीं ऐसा तो नहीं है कि उसे किसी ने जहरीला पदार्थ दिया हो। फिलहाल पुलिस हर तथ्य पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.