संवाद सहयोगी, सांपला : चार दिन पहले रोहतक से अपहृत युवक का शव सांपला के दुल्हेड़ा माइनर में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराकर उसका पोस्टमार्टम कराया। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस इसे आत्महत्या बताकर पीछा छुड़ा रही है।

बता दें, कि शहर के शोरा कोठी निवासी 22 वर्षीय राकेश 21 अगस्त को लापता हो गया था। उस दिन दोपहर 11 बजे युवक ने फोन किया कि वह बोहर के पास खड़ा है, जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। परिजन तभी से उसकी तलाश कर रहे थे। इसके बाद युवक के अपहरण की आशंका जताते हुए सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया था। सिटी थाना पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी हुई थी। शाम के समय युवक का शव सांपला के दुल्हेड़ा माइनर में पड़ा मिला। उसके कपड़े फटे हुए थे। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकाला, जिसके बाद सूचना वायरलेस पर दी गई। शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ लोग युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस आत्महत्या की कहानी बता रही है। वहीं शुक्रवार शाम तक मृतक के परिजनों की तरफ से थाने में शिकायत नहीं दी गई थी। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चर्चा यह है कि युवक के नहर के पास खड़े होकर अपने परिजनों को फोन भी किया था। उस समय वह काफी गुस्से में थे। फिलहाल जांच जारी है।

युवक का शव बहकर आया था। शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। जांच में पता चला है कि युवक ने आत्महत्या की है।

- कुलबीर ¨सह, थाना प्रभारी सांपला

Posted By: Jagran