Move to Jagran APP

25 हजार का इनामी बदमाश सूरज गिरफ्तार

फरवरी से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सूरज को एसटीफ गुरूग्राम व सीआईए-1 रोहतक की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। चिड़ी गांव के एक ऑटो चालक की हत्या के मामले में उक्त आरोपित फरार चल रहा था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 08:06 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 08:06 AM (IST)
25 हजार का इनामी बदमाश सूरज गिरफ्तार
25 हजार का इनामी बदमाश सूरज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक: फरवरी से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सूरज को एसटीफ गुरूग्राम व सीआईए-1 रोहतक की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। चिड़ी गांव के एक ऑटो चालक की हत्या के मामले में उक्त आरोपित फरार चल रहा था। एसटीएफ टीम के अनुसार आरोपी ने फरवरी माह में चिड़ी गांव के एक व्यक्ति की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह ऑटो में सवार होकर जुलाना से अपने गांव चिड़ी लौट रहा था। हत्या के बाद से ही उक्त आरोपित फरार चल रहा था। साल 2013 में पीजीआई से बदमाश डोगा को पुलिस हिरासत से छुड़वाने के मामले में भी आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज है। आरोपी के खिलाफ जुलाना थाना में तीन अन्य मामले भी दर्ज हैं। इनामी बदमाश पकड़ा

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रोहतक : लंबे समय से फरार चल रहे 20 हजार के इनामी बदमाश कुलबीर को गुरुग्राम एसटीएफ की टीम में सोमवार देर रात लाखनमाजरा गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि लाढोत गांव निवासी कुलबीर हत्या के मामले में काफी समय से फरार चल रहा था, जिस पर रोहतक पुलिस की तरफ से 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बदमाश को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के अलावा सीआईए की टीम भी लगी हुई थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था। देर रात गुरुग्राम एसटीएफ के एएसआई तेजवीर सिंह की टीम ने इनामी बदमाश को लाखनमाजरा एरिया से गिरफ्तार किया। जिसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद कई वारदात खुलने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.