Move to Jagran APP

लोकतंत्र की मार खाकर भी कुछ नेता देख रहे हैं चंडीगढ़ के सपने : विज

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और ओमप्रकाश चौटाला पर हमला किया है। विज ने कहा कि कुछ नेता लोकतंत्र की मार खाकर भी चंडीगढ़ के सपने देख रहे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 10:13 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 10:13 AM (IST)
लोकतंत्र की मार खाकर भी कुछ नेता देख रहे हैं चंडीगढ़ के सपने : विज
लोकतंत्र की मार खाकर भी कुछ नेता देख रहे हैं चंडीगढ़ के सपने : विज

रोहतक, जेएनएन। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि लोकतंत्र की मार खाने के बाद भी जो लोग कुछ नहीं समझ पाते हैं उन्हें देश में कोई भी समझा नहीं सकता। कुछ नेता लोकतंत्र की मार खाने के बाद भी खुली आंख से चंडीगढ़ और हरियाणा की सत्‍ता के सपने देख रहे हैं। लोकतंत्र के तमाचे के बाद भी इन नेताओं के यह सपना देखने पर क्‍या कहा जा सकता है। उनका इशारा पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और ओमप्रकाश चौटाला की ओर था।

loksabha election banner

स्वास्थ्य मंत्री विज ने मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम हुड्डा और चौटाला पर खूब तंज कसे। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग दिन में ही खुली आंखों से चंडीगढ़ पहुंचने का सपना देख रहे हैं, जबकि हाल ही में लोकतंत्र ने उन्हें एक बड़ा थप्पड़ जड़ा है। ऐसे लोगों के बारे में कुछ कहना बेकार है।

विज ने भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संदेश दिया कि विजय के बाद आसमान में न उड़ें। उन्‍होंने कहा कि भगवत गीता में कहा गया है कि विजय पाने के बाद अभिमान न करें। यह जनता जनार्दन है जो एक पल में चढ़ा सकती है तो अगले ही पल खाक में भी मिला सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला की मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल के बारे में विवादित टिप्पणी पर की चर्चा करते हुए विज ने कहा कि जेल में संगत का रंगत उनकी वाणी पर आ रहा है। जेल में उनका (ओपी चौटाला) गलत लोगों के साथ बैठना उठना हो गया है, उसी का परिणाम है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया। कैदियों के साथ रहकर उनकी सोच भी कैदियों जैसी हो गई है। विज ने कहा कि इस बार भाजपा विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 90 सीटों में से 80 से अधिक सीटों पर विजय हासिल कर दोबारा प्रदेश में सरकार बनाएगी।

वह पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के 11वें स्थापना दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने ट्रॉमा सेंटर, कैथ लैब, मदर चाइल्ड केयर वार्ड समेत 13 योजनाओं का फीता काटकर और 12 अन्य योजनाओं का ऑडिटोरियम से ही शुभारंभ किया।

ट्रामा सेंटर पहुंचकर मरीजों से की बात

ट्रामा सेंटर का औपचारिक शुभारंभ करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने सेंटर में भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना। इसके बाद ट्रामा सेंटर स्थित सीटी स्कैन सेंटर का भी शुभारंभ किया। इस दौरान हेल्थ यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डा. एचके अग्रवाल, पीजीआइ निदेशक डा. रोहताश यादव, एमएस डा. एमजी वशिष्ठ, डीन डा. सरिता मग्गू, डीएमएस डा. संदीप कुमार, डा. एसएस लोहचब, डा. प्रवीण मल्होत्रा, डा. वानी, डा. नवीन, डा. संजय, डा. वरुण अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.