Move to Jagran APP

स्कूल से बाहर निकलते ही छह वर्षीय बच्चे का अपहरण, नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के सेक्टर-तीन से छह साल के बच्चे के अपहरण से पुलिस में हड़कंप मच गया। पु

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 08:16 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 08:16 PM (IST)
स्कूल से बाहर निकलते ही छह वर्षीय बच्चे का अपहरण, नहीं लगा सुराग
स्कूल से बाहर निकलते ही छह वर्षीय बच्चे का अपहरण, नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के सेक्टर-तीन से छह साल के बच्चे के अपहरण से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। जांच में पता चला है कि बच्चे को उसका पिता लेकर गया है। दंपती के बीच विवाद होने के चलते बच्चा अपने नाना के घर रहता है।

loksabha election banner

दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-तीन स्थित एक स्कूल के सामने से एक बच्चे का अपहरण हो गया है। काले रंग के शीशे वाली गाड़ी में उसका अपहरण किया गया है। पता चलते ही पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। इस मामले में सेक्टर-तीन के रहने वाले सुरेंद्र ने अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसमें बताया कि उनका धेवता लवयांश स्कूल में गया था। छुट्टी के बाद बाहर निकलते ही उसका अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की शुरू। इसमें सामने आया कि लवयांश के माता-पिता के बीच विवाद चल रहा है, जिसके चलते दोनों अलग रहते हैं। लवयांश की मां विदेश में नौकरी करती है और पिता झंग कालोनी में रहता है। जबकि लवयाश अपने नाना-नानी के पास सेक्टर में रहता है। इस पर पुलिस झंग कालोनी स्थित लवयांश के पिता के मकान पर पहुंची, लेकिन वहां पर न लवयांश मिला और न ही उसका पिता। देर रात तक उसकी तलाश की जा र ही थी। वर्जन

पुलिस उसके घर पर गई थी, जहां से पता चला है कि लवयांश का पिता ही उसे लेकर गया है, लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता है वह कहां पर है। बच्चे की गहनता से तलाश की जा रही है। अपराध की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर सुरेश कुमार, थाना प्रभारी अर्बन एस्टेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.