Move to Jagran APP

दुकानदारों का सामान जब्त, अब बख्शे नहीं जाएंगे अतिक्रमण करने वाले

अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्ती सामने आ रही है। नगर निगम की टीम ने बुधवार को भी बाजारों में पहुंचकर कार्रवाई की। मुनादी और वीडियोग्राफी भी की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 09:55 AM (IST)
दुकानदारों का सामान जब्त, अब बख्शे नहीं जाएंगे अतिक्रमण करने वाले
दुकानदारों का सामान जब्त, अब बख्शे नहीं जाएंगे अतिक्रमण करने वाले

जागरण संवाददाता, रोहतक : अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्ती सामने आ रही है। नगर निगम की टीम ने बुधवार को भी बाजारों में पहुंचकर कार्रवाई की। मुनादी और वीडियोग्राफी भी की गई। यह भी चेतावनी दी गई कि अधिकारियों के आदेश हुए तो चालान भी करेंगे। इसके साथ ही निगम की टीम ने 55 दुकानदारों का सामान जब्त किया। इन दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गई है कि अगली बार अतिक्रमण मिला तो सख्त कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

नगर निगम की भूमि शाखा के सुरेंद्र गोयल ने बताया कि झज्जर रोड पर पानी की टंकी, साइकिल आदि को जब्त किया। यहां सबसे अधिक अतिक्रमण मिलने पर सात दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई है। बड़े बाजार से सड़क पर खड़ी एक्टिवा को जब्त किया गया। जुर्माने के बाद ही यह एक्टिवा छोड़ी जाएगी। बड़े बाजार, प्रताप चौक, रेलवे रोड, भिवानी स्टैंड, किला रोड, गोहाना अड्डा आदि स्थानों पर निगम की टीम ने अतिक्रमण हटवाया। दो स्थानों पर सड़क के सहारे फुटपाथ पर कंटेनर रखने वालों को भी चिह्नित किया। इसके साथ ही इन्हें हटवाने की कार्रवाई की। भूमि अधिकारी गोयल ने यह भी कहा कि हमने मुनादी करा दी है। अतिक्रमण करने वालों की वीडियोग्राफी भी कर ली है। यदि हालात नहीं सुधरे तो दुकानदारों के चालान करने के लिए मजबूर होंगे।

नहीं थम नहीं भीड़, बाजारों में टूटे नियम

बाजारों में फिलहाल भीड़ नहीं थम रही। बाजारों में लगातार भीड़ देखने को मिल रही है। शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हो रहा। मास्क बगैर भी ग्राहक बाजारों में पहुंच रहे हैं। प्रशासन की सख्ती और तमाम अपीलों का भी असर भी काम नहीं आ रहा। वहीं, नगर निगम प्रशासन ने बगैर मास्क पहुंचने वालों के खिलाफ भी जुर्माना लगाने की कार्रवाई की योजना है। जल्द ही फिर से निगम प्रशासन की टीम अभियान चलाएगी। निगम की टीमें जुर्माना जल्द शुरू करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.