Move to Jagran APP

स्कूल डायरेक्टर ने 11वीं की छात्रा को अपने केबिन में बुलाया, फिर किया दुष्‍कर्म

रोहतक के महम में एक निजी स्‍कूल में स्‍कूल के डायरेक्‍टर ने 11वीं की छात्रा से दुष्‍कर्म किया। उसने छात्रा को अपने केबिन में बुलाया और उसे हवस का शिकार बनाया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 10:52 AM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 10:52 AM (IST)
स्कूल डायरेक्टर ने 11वीं की छात्रा को अपने केबिन में बुलाया, फिर किया दुष्‍कर्म
स्कूल डायरेक्टर ने 11वीं की छात्रा को अपने केबिन में बुलाया, फिर किया दुष्‍कर्म

जेएनएन, महम (रोहतक)। कस्बे के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं क्लास की छात्रा को स्कूल डायरेक्टर ने अपने केबिन में बुलाया अौर उससे दुष्कर्म किया। छात्रा घर में गुमसुम रहती थी तो परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने स्‍कूल डायरेक्‍टर की करतूत के बारे में बताया। छात्रा का आरोप है कि स्‍कूल डायरेक्टर पिछले एक साल से उस पर गलत नजर रख रहा था। शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा ने बताया कि बुधवार को स्कूल के डायरेक्टर ने उसे अपने केबिन में बुलाया, जिसके बाद केबिन बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। डायरेक्टर ने धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार दूंगा। स्कूल की छुट्टी होने के बाद पीडि़त अपने घर आ गई।

छात्रा तीन दिन तक परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन वह गुमसुम रहने लगी। इस पर परिजनों ने उदास होने का कारण पूछा, तो उसने सारी घटना के बारे में बताया। पीडि़त छात्रा ने बताया कि स्कूल डायरेक्टर उस पर काफी दिनों से गलत निगाह रखते थे। कई बार उसके साथ छेड़छाड़ भी की, लेकिन डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। घटना का पता चलने के बाद देर शाम पीडि़त अपनी दादी के साथ पुलिस चौकी पर पहुंची और आरोपित के खिलाफ शिकायत दी।

------

युवक की पीट-पीटकर हत्या

रोहतक के रिठाल नरवाल गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक पड़ोसी के घर घायल अवस्था में पड़ा मिला था। परिजन उसे पीजीआइ लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत कुछ लोगों ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार रिठाल फौगाट गांव निवासी कदम (35) पुत्र टेका खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। दोपहर के समय कदम घर से बाहर किसी काम के लिए गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। दोपहर बाद पता चला कि कदम घायल अवस्था में एक पड़ोसी के मकान में पड़ा हुआ है। उसकी बुरी तरीके से पिटाई की गई थी। परिजन मौके पर पहुंचे। वहां पर युवक के शरीर से खून निकल रहा था और जगह-जगह चोट के निशान थे। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर पीजीआइ में पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया।

युवक के भाई मुकेश का आरोप है कि पड़ोसी उनसे रंजिश रखते हैं। कदम को घर में बंद कर पीट-पीटकर हत्या की गई है। शोर-शराबा सुनकर कुछ पड़ोसियों ने भी उनका दरवाजा खुलवाना चाहा, लेकिन आरोपित ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.