जेएनएन, रोहतक। यहां के सेक्टर-1 स्थित स्टेट बैंक अॉफ इंडिया (एसबीआइ) के एटीएम का शटर खोलकर देर रात चोर अंदर घुस गए। चोरों ने गैस कटर से एटीएम को काटा और 40 लाख रुपये की नकदी ले उड़े। सुबह होने पर चोरी की घटना का पता चला। फील्ड ऑफिसर की शिकायत पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर दिया है।

इन दिनों राज्य में एटीएम चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। गत दिवस भिवानी के लोहारू में भी चोर पंजाब नेशनल बैंक के बूथ से एटीएम उखाड़कर ले गए। यह वारदात पुलिस थाने से महज 100 गज दूरी पर हुई। बैंक अधिकारियों के अनुसार एटीएम में करीब 13.89 लाख रुपये थे। लोहारू थाना पुलिस ने बैंक शाखा प्रबंधक सतवीर सिंह की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार चोर पिकअप में सवार होकर आए थे। बदमाशों ने एटीएम बूथ के शटर के ताले तोड़कर बाहर और भीतर लगे पांचों सीसीटीवी कैमरों को क्षतिग्रस्त किया। इसके बाद एटीएम उखाड़कर ले गए। बदमाशों ने महज 20 से 25 मिनट में वारदात को अंजाम दिया  कथित रूप से घटना के समय चौकीदार ने 100 नंबर पर कॉल भी किया, लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। जब तक पुलिस तक सूचना पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt