Move to Jagran APP

Rohtak News: डीजे पर बाहरी युवकों को नाचने से रोकने पर बाराती की चाकू घोंपकर हत्या, कई अन्‍य भी घायल

Rohtak News हरियाणा के रोहतक में डीजे पर बाहरी युवकों को नाचने से रोकने पर बाराती की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। रदात रात करीब दो बजे हुई। मृतक 34 वर्षीय ईशांत दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला था। वो बारात में रोहतक आया हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 27 May 2023 07:10 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 07:10 AM (IST)
Rohtak News: डीजे पर बाहरी युवकों को नाचने से रोकने पर बाराती की चाकू घोंपकर हत्या, कई अन्‍य भी घायल
डीजे पर बाहरी युवकों को नाचने से रोकने पर बाराती की चाकू घोंपकर हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के गोहाना अड्डा पर शुक्रवार-शनिवार की रात एक शादी समारोह में हुए झगड़े में चाकू लगने से एक युवक की जान चली गई। वारदात रात करीब दो बजे हुई। मृतक 34 वर्षीय ईशांत दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला था। वो बारात में रोहतक आया हुआ था। एक अन्य युवक रोहतक के डेयरी मुहल्ला के तरुण की हालत गंभीर बनी हुई है। कई अन्य को भी इस झगड़े में चोट आई है।

loksabha election banner

बाहरी युवकों का विरोध किया तो झगड़ा शुरू हो गया

बताया जा रहा है कि शादी समारोह में बज रहे डीजे पर कई बाहरी युवक फ्लोर पर चढ़कर नाचने लगे। उस दौरा वर-वधू दोनों डांस कर रहे थे। बाहरी युवकों का जब बारातियों व वधू पक्ष के लोगों ने विरोध किया तो युवक अपने कई साथियों को बुला लाए। इसके बाद उन्होंने पंडाल में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। कई लोगों को चाकू भी मारे गए।

इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

गंभीर रूप से घायल तरुण और ईशांत को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शादी समारोह में झगड़े की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में कालोनी के लोगों का जमावड़ा लग गया था। वहीं रात में भी पुलिस फोर्स को इलाके में तनाव को देखते हुए तैनात कर दिया गया है। पुलिस शनिवार सुबह मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.