Move to Jagran APP

रोहतक में शराब के गोदाम पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर 35 लाख की डकैती

बदमाशों ने शराब के गोदाम में कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनसे मारपीट की। इसके बाद वह 35 लाख रुपये की डकैती डालकर फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 06:57 PM (IST)
रोहतक में शराब के गोदाम पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर 35 लाख की डकैती
रोहतक में शराब के गोदाम पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर 35 लाख की डकैती

जेएनएन, रोहतक। हिसार रोड स्थित शराब के एल-1 गोदाम पर कार सवार दस बदमाशों ने अकाउंटेंट, कैशियर और एक अन्य कर्मचारी के साथ मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद 35 लाख रुपये की डकैती डालकर फरार हो गए। डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की। मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार रामगोपाल कॉलोनी निवासी पवन कुमार ने शराब का गोदाम साझे में ले रखा है। सुबह के समय दो कार में सवार होकर करीब दस बदमाश वहां पर आए। बदमाशों ने सबसे पहले गोदाम के कैशियर संजय कुमार की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और एक कमरे में ले गए। इसके बाद बदमाशों ने वहां पर अकाउंटेंट संजय गुप्ता पर भी पिस्तौल तान दी और दोनों के साथ मारपीट की। तभी कुछ बदमाश गोदाम की छत पर चले गए।

बदमाशों ने वहां सो रहे कर्मचारी रजत के साथ भी मारपीट की। फिर तीनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश वहां से करीब 35 लाख रुपये की नकदी लूटकर ले गए। कुछ देर बाद गोदाम के पीछे वाले हिस्से में काम कर रहे मजदूरों को घटना का पता चला। मजदूरों ने तीनों को कमरे से बाहर निकाला। कैशियर ने डकैती की जानकारी फोन पर गोदाम मालिक को दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.