Move to Jagran APP

कोरोना काल में रणदीप हुड्डा ने पैतृक गांव में किया पौधारोपण

जागरण संवाददाता रोहतक कोरोना महामारी की पीक के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 07:55 AM (IST)
कोरोना काल में रणदीप हुड्डा ने पैतृक गांव में किया पौधारोपण
कोरोना काल में रणदीप हुड्डा ने पैतृक गांव में किया पौधारोपण

जागरण संवाददाता, रोहतक : कोरोना महामारी की पीक के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अचानक अपने पैतृक गांव जसिया पहुंचे। एक नवंबर को हरियाणा दिवस पर उन्हें अपने बीच पाकर ग्रामीणों में खुशी की लहर थी। वह अपने परिवार के संदीप से मिले जोकि रेलवे में कर्मचारी हैं। गांव के बारे में कुछ बातें की, इसके बाद फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए रणदीप ने हरियाणा दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गांव से शहर में जा बसे लोग यदि छोटा-मोटा योगदान भी दें तो गांव की तरक्की हो सकती है। क्वालिटी ऑफ लाइफ बगैर रुपयों के भी लाई जा सकती है, एक बढि़या आइडिया गांव का जीवन स्तर सुधार सकता है। वह खुद व्यस्तम कार्यक्रम से समय निकालकर गांव आए हैं। दादी के गुजरने की याद में रणदीप ने गांव में 200 पेड़ लगाने और एक युवा को इनकी देखभाल करने की नौकरी देने का वादा किया, साथ ही उन्होंने कहा कि वह समय-समय पर गांव आते रहेंगे व गांव की भलाई में जो कुछ कर सकते हैं करेंगे।

loksabha election banner

गांव की ओर ध्यान न देकर कर रहे हैं गवारपन

रणदीप हुड्डा ने कहा कि गांव के स्कूल, तालाब व अन्य स्थानों पर काम कम हुए हैं। छोटा-मोटा योगदान बड़े बदलाव लाने में सक्षम है। अपने हिसाब से काम चुनें। गांव में आने से अपनी माटी से जुड़ाव बना रहेगा। माटी की दुर्दशा दूर होगी। फिल्मी दुनिया में हम एक-दूसरे के आवारापन की बात करते हैं। मैं कहूंगा कि गांव पर ध्यान न देकर गवारपन कर रहे हैं। हरियाणा में पेड़ों की संख्या बहुत कम है, गांव में पेड़ लगाएं, पर्यावरण सुधरेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.