जागरण संवाददाता, रोहतक

राज्य सभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सासद निधि से कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में एक करोड़ व मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने निश्चय किया है कि बतौर राज्य सभा सदस्य अपनी पहली तनख्वाह के साथ उनको मिलने वाली ग्राट में से पहली किश्त में से वे यह राशि देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक कोरोना की गंभीर स्थिति बनी रहेगी, तब तक वे अपनी हर तनख्वाह राहत कोष में देते रहेंगे।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेशवासियों से भी कोरोना जैसे राक्षस से लड़ने के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है। साथ ही कहा कि वे प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में यथा-शक्ति अपना योगदान दें ताकि, सरकार योजनाबद्ध तरीके से इस समस्या का सामना करने के लिए अपने प्रयत्‍‌न कर सके। विशेष तौर पर, स्वास्थ्य सेवाओं में जहां देश और प्रदेश में आवश्यकता है। चाहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए प्रोटेक्टिव गाउन और मास्क हों, सैनिटाइजर हो, वेंटीलेटर हो, अस्पताल के बेड इत्यादि हों - उन विषयों पर सरकार योजनाबद्ध तरीके से ध्यान दे सकें। उ

न्होंने यह भी जोड़ा कि हम सभी को सामूहिक रूप से एकजुट होकर कोरोना जैसी भयावह समस्या का सामना करना है और इस लड़ाई को जीतना है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस