Move to Jagran APP

संदीप और उसके परिवार की मौत मामले में नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, रोहतक : गत 7 जनवरी को बहु अकबरपुर गांव में एक ही परिवार के चार लोग

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 07:58 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 07:58 AM (IST)
संदीप और उसके परिवार की मौत मामले में नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट
संदीप और उसके परिवार की मौत मामले में नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, रोहतक : गत 7 जनवरी को बहु अकबरपुर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के मामले में अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ सकी है। बताया जा रहा है कि चिकित्सक के छुट्टी पर जाने के कारण पुलिस तक रिपोर्ट नहीं पहुंची है। ऐसे में जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि 7 जनवरी को बहु अकबरपुर निवासी संदीप का शव उसके घर में फंदे पर लटका मिला था, जबकि दूसरे कमरे में पत्नी ममता व दो बच्चों के शव बेड पर मिले थे। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक संदीप के खिलाफ ही हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस को अंदेशा है कि पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं ग्रामीणों के अनुसार संदीप अपने बच्चों को बहुत प्यार करता था, इसलिए वह उनकी हत्या नहीं कर सकता। बहरहाल घटना के छह दिन बाद भी पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ सकी है। संबंधित चिकित्सक के अवकाश पर होने के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार तक आएगी। एसएचओ सदर थाना मनजीत मोर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.