Move to Jagran APP

हाईवे पर चौकी के पास चालक को गोली मारकर लूटी कार, पुलिस के पीछा करने पर पलटी, बदमाश फरार

संवाद सहयोगी सांपला (रोहतक) दिल्ली से हिसार लौट रहे चालक को तीन बदमाशों ने खरावड़ प

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 07:59 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 06:30 AM (IST)
हाईवे पर चौकी के पास चालक को गोली मारकर लूटी कार, पुलिस के पीछा करने पर पलटी, बदमाश फरार
हाईवे पर चौकी के पास चालक को गोली मारकर लूटी कार, पुलिस के पीछा करने पर पलटी, बदमाश फरार

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक) : दिल्ली से हिसार लौट रहे चालक को तीन बदमाशों ने खरावड़ पुलिस चौकी के नजदीक गोली मारकर कार लूट ली। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर उनका पीछा किया। करीब आठ किलोमीटर दूर ओमैक्स सिटी के नजदीक बदमाशों की अनियंत्रित कार पलट गई, जिसके बाद बदमाश झाड़ियों में घुसकर वहां से फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में कई थानों की पुलिस देर रात तक खाक छानती रही, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। उधर, घायल चालक का पीजीआइ में उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

वारदात शाम करीब साढ़े तीन बजे की है। हिसार जिले के बूढ़ाखेड़ा गांव निवासी सत्यनारायण अपनी स्विफ्ट कार लेकर दिल्ली से लौट रहा था। जो बुकिग पर कार चलाता है। दिल्ली-रोहतक हाईवे पर खरावड़ पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर दूर सत्यनारायण ने अपनी कार रोकी और शौच के लिए जाने लगा। तभी तीन युवक वहां पर आए और उससे सांई मंदिर का पता पूछा। इससे पहले कि वह कुछ बोल पाता बदमाशों ने उससे गाड़ी की चाबी छीन ली। विरोध करने पर एक बदमाश ने उसके पैर में गोली मार दी, जिसमें वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस चौकी के पास हुई इस घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। वायरलैस पर सूचना फ्लैश होते ही सांपला, आइएमटी, पीजीआइ और अर्बन एस्टेट थाना पुलिस के साथ-साथ सीआइए की टीम ने भी घेराबंदी शुरू कर दी। दिल्ली बाईपास पर पहुंचते ही पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। ओमैक्स सिटी के नजदीक पहुंचते ही बदमाशों की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बदमाश भी घायल हो गए, लेकिन वह नहर के किनारे उगी झाड़ियों में जा घुसे। इसके बाद बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। देर शाम तक तक कई थानों की पुलिस तलाशी में लगी रही। उधर, घायल को उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया गया। घायल के बयान के आधार पर आइएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पैदल ही आए बदमाश और लूट ले गए कार

बदमाशों ने जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया है उस पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। पहला सवाल यह है कि कार लूट करने वाले तीनों बदमाश पैदल ही आए थे और उसी जगह पर क्यों पहुंचे जहां पर कार सवार रूकने वाला था। क्योंकि उन्होंने चालक के गाड़ी से उतरते ही बिना समय गंवाए अपना काम कर दिया। यह समझ से परे हैं कि बिना किसी प्लानिग की दो मिनट में वारदात को अंजाम दिया और आसानी से फरार भी हो गए। फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों पर गहनता से जांच कर रही है। भीड़ को भी नहीं रोक सकी पुलिस

कार से उतरते ही बदमाश झाड़ियों में घुस गए, जिसके बाद पुलिस ने भी घेराबंदी की। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस दौरान भीड़ भी वहां पर इधर-उधर घूमती रही। पुलिस ने एक बार भी भीड़ को रोकना मुनासिब नहीं समझा। यदि बदमाशों और पुलिस के बीच आमने-सामने की फायरिग हो जाती तो कुछ भी घटना हो सकती थी।

बदमाश कार लूटकर भाग रहे थे। पुलिस के पीछा करने पर उनकी गाड़ी पलट गई, जिसके बाद वह भाग निकले। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

- प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी आइएमटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.