Move to Jagran APP

पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं राहुल गांधी : इल्मी

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने राहुल गां

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:39 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:19 AM (IST)
पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं राहुल गांधी : इल्मी
पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं राहुल गांधी : इल्मी

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वैसे तो हरियाणा में कई शहजादे हैं, लेकिन हमारे देश के शहजादे राहुल गांधी पहले भारत के पोस्टर ब्वॉय थे, आजकल पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं। राहुल के बयानों का प्रयोग पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर करता है। जो भाषा राहुल गांधी बोलते हैं, वही भाषा पाकिस्तान भी बोलता है। वे मंगलवार को भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।

उन्होंने कहा कि यूएनएचआरसी जैसी विश्वव्यापी बैठकों में उनके भारत विरोधी बयानों को पाकिस्तान अपने दस्तावेज के रूप में प्रस्तुत करते हैं। शाजिया इल्मी ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी और उनके सभी प्रत्याशियों को स्पष्ट करना होगा कि वे अनुच्छेद 370 के समर्थन में हैं या विरोध में। इल्मी ने तीखे तेवर अपनाए और कहा कि तीन तलाक पर भी कांग्रेस या राहुल का रुख ठीक नहीं रहा। उन्होंने कहा कि राहुल ने अपनी रैली के लिए नूहं को ही क्यों चुना, ये सब जानते हैं। लेकिन उन्हें जो कहना है वे स्पष्ट कहें। शहजादों-शहजादियों नहीं गरीबों के लिए है सरकार

शाजिया इल्मी ने कहा कि भाजपा सरकार शहजादों-शहजादियों को खुशहाल करने के लिए नहीं, बल्कि आम जतना, गरीबों और जरूरतमंदों को खुश करने के लिए हरियाणा में दोबारा आएगी। ऐसी सरकार फिर आएगी जो बेटियों की फिक्र करती है। इल्मी ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी कहते हैं कि स्पेस मिशन पर पैसे ना लगाएं जाएं, ऐसी बातों से क्या राहुल गांधी हरियाणा की कल्पना चावला जैसी बेटियों की उपलब्धि को दरकिनार नहीं कर रहे। एक सवाल के जवाब में इल्मी ने कहा कि कौन कहता है 370 हरियाणा से जुड़ा मुद्दा नहीं है। हरियाणा में शायद ही ऐसा कोई गांव होगा जहां के जवान शहीद ना हुए हों। उनसे पूछकर देखो 370 हटाना ठीक है या गलत। महिला थाने, लिगानुपात में सुधार, महिला कॉलेज, बसों की व्यवस्था क्या हरियाणा के मुद्दे नहीं हैं। विपक्ष के जो नेता बोल रहे हैं कि चुनाव 370 पर लड़ा जा रहा है तो उन्हें ध्यान रखना होगा कि ये पूरे देश का मुद्दा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.