Move to Jagran APP

लंबे समय से जमे 153 पुलिसकर्मियों का तबादला

- 20 इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्रों में भी किया बदलाव जागरण संवाददाता, रोहतक : लंबे समय से जि

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 11:54 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 11:54 PM (IST)
लंबे समय से जमे 153 पुलिसकर्मियों का तबादला
लंबे समय से जमे 153 पुलिसकर्मियों का तबादला

- 20 इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्रों में भी किया बदलाव

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रोहतक : लंबे समय से जिले में जमे 153 पुलिसकर्मियों का आइजी ने तबादला कर दिया है। इसके तहत कई थानों के इंस्पेक्टरों को अन्य थानों का चार्ज दिया है।

बुधवार को आइजी संदीप खिरवार ने रेंज के जिलों में काफी समय से तैनात 153 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया है। आइजी के आदेश के बाद 19 एसआइ को जिले के बाहर तैनाती दी गई है, जबकि विभिन्न जिलों से 21 एसआइ को रोहतक में तैनात किया गया है। वहीं इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम को पुलिस लाइन से पीजीआइ थाना, बिजेंद्र ¨सह को पुलिस लाइन से सीआइए वन, इंस्पेक्टर रमेश कुमार को महम से पुलिस लाइन, इंस्पेक्ट सुभाष को लाखनमाजरा, इंस्पेक्टर राकेश को आर्य नगर से पुलिस लाइन, इंस्पेक्टर रमेश को महम से पुलिस लाइन, नरेंद्र ¨सह को पुलिस लाइन से महम, राजेश कुमार को आइएमटी से पुलिस लाइन, नरेश कुमार को डीपीओ रोहतक बनाया है। इसके अलावा शमशेर ¨सह को एसएचओ ट्रेफिक, लायकराम को फरीदाबाद से पुलिस लाइन, दिनेश कुमार को शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी, प्रवीन कुमार को आइएमटी थाना, सुरेश चंद को ऑनलाइन सैल, शमशेर को डीआइ और सोहनपाल को सदर थाना प्रभारी नियुक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.