जागरण संवाददाता, रोहतक : न्यू राजेंद्र नगर के लोगों ने कॉलोनी में बिजली, पानी और सीवर आदि की सुविधाओं की मांग को लेकर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर को कलोनाइजर की शिकायत की। सहकारिता मंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को कलोनाइजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार सुबह कॉलोनी के लोग इक्ट्ठा होकर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के आवास पर पहुंचे। सहकारिता मंत्री को शिकायत देते हुए बताया कि यह कॉलोनी शहर के बीचों-बीच करीब आठ साल से बसी है। उस समय कालोनाइजर ने आश्वासन दिया था कि कॉलोनी में बिजली, पानी और सीवर आदि की सुविधाएं दी जाएंगी, लेकिन आठ साल बाद भी कॉलोनी में कोई सुविधा नहीं है। इस बारे में कई बार ग्रीवैंस कमेटी की मी¨टग से लेकर आला अधिकारियों को भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं नहीं होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर कृष्ण कुमार, प्रकाश ¨सह, डा. रघुवीर, प्रदीप कुमार, मोह, मास्टर अनिल कुमार, रामनिवास, नरेश कुमार, रामफल, रणधीर भारद्वाज, जिले ¨सह सैनी, प्रेम ¨सह, संदीप बच्चन, विकास और मास्टर जयवीर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran