Move to Jagran APP

Rohtak: उधारी के रुपये मांगने पर उतारा था मौत के घाट, 24 घंटे में दो आरोपित गिरफ्तार; एक नाबालिग अभी फरार

Rohtak Crime हत्या मामले में फरार दो आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। परचून दुकानदार की तीन आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक नाबालिग अभी फरार है।

By Edited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 23 May 2023 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 09:35 PM (IST)
Rohtak: उधारी के रुपये मांगने पर उतारा था मौत के घाट, 24 घंटे में दो आरोपित गिरफ्तार; एक नाबालिग अभी फरार
Rohtak Crime: जगबीर को गोली मारने में शामिल दो गिरफ्तार : जागरण

रोहतक, जागरण संवाददाता: गांव बलियाना में हुई हत्या मामले में दो आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। सोमवार को बलियाना में परचून दुकानदार पंडित जगबीर की तीन आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार आरोपितों में सुनारिया का राहुल उर्फ चेता और बलियाना का सचिन उर्फ सागर शामिल हैं। दोनों आरोपितों को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी।

loksabha election banner

मंगलवार को दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी यशपाल सिंह ने आइएमटी थाना में प्रैस कांफ्रेस की। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए आइएमटी थाना और एवीटी की टीम को ज्वाइंट आपरेशन सौंपा गया था। दोनों की संयुक्त टीम ने 24 घंटे में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में फरार चल रहा तीसरा आरोपित नाबालिग बताया जा रहा है।

जेल में दोस्त बने थे आरोपित

पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित सागर और चेता का आपराधिक रिकार्ड रहा है। दोनों की दोस्ती जेल में हुई थी। इसके बाद दोनों के दोस्त भी आपस में मिलने लगे। सुनारिया और बलियाना के इन दोनों गांव के कई युवकों को दोनों ने गुट बना लिया था। तीसरा नाबालिग आरोपित भी इनके गुट से ही जुड़ा हुआ था।

जगबीर से तीन दिन पहले हुआ था झगड़ा

बदमाशों की गोली का निशाना बने जगबीर की वाल्मीकि मुहल्ले में ही परचून की दुकान है। आरोपित अक्सर उसकी दुकान पर आते थे। सामान की उधारी को लेकर तीन दिन पहले जगबीर से आरोपितों का झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश में आरोपित सोमवार को दुकान पर आए थे। जगबीर ने जब दोबारा पुरानी उधारी मांगी तो आरोपितों ने उसे गोली मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.