रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के कबीर कालोनी स्थित एक मकान में मकान खाली करवाने के लिए कुछ लोग जबरदस्ती घुस आए। आरोपितों ने मकान का गेट तोड़ दिया व जान से मारने की धमकी देते हुए मकान खाली करने को कहा। पीड़ित परिवार की शिकायत पर अर्बन एस्टेट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

सांघी गांव निवासी अजय पुत्र शमशेर ने बताया कि वह कबीर कालोनी में रहता है। 21 नवंबर की शाम को उसकी पत्नी बाहर गई थी। उसके बाद घर में दो लोग दीवार कूद कर अंदर आ गए। जिन्होंने गेट को अंदर से खोल दिया। जिसके बाद अश्वनी कारौर घर में घुस आया। उसने अंदर आकर कहा कि सारे अंदर आकर गेट बंद कर दो। किसी को अंदर मत आने देना, उसके बाद अंदर को गेट तोड़ने लगे। उसके बाद उसने कमरे के अंदर से कहा कि गेट को तोड़ें या बाहर आ रहे हो। वो कुछ समझता, उससे पहले ही आरोपिों ने गेट कटर से गेट को काटना शुरु कर दिया।

उसने मना किया तो बाहर से एक ने लात मारना शुरू कर दिया, थोड़ी देर में गेट टूट गया। उसके बाद बाहर से आठ-दस लोग अंदर आए और उसे डराइंग रूम में बैठा लिया। मकान को खाली करने को कहा, इतने में उसकी पत्नी बाहर आ गई। उसने गेट खोलने को कहा तो अशवनी ने मना कर दिया। आरोपितों ने उससे कहा कि गोली मार देंगे। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया व कहा कि दोनों को ही गोली मार दो।

जिसके बाद उसने दरवाजा खोल दिया और लोग बाहर जमा होने शुरू हो गए। उसके बाद वे लोग वहां से निकल गए लेकिन अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर ले गए। उसकी पत्नी फोन में उनकी जाते हुए कि वीडियो बनाने लगी तो उनमें से एक बोला कि कुछ नहीं रखा इन वीडियो, यहीं मार ही देंगे तुम्हें। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Naveen Dalal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट