Move to Jagran APP

मंत्री ग्रोवर व सांसद ने पैसेंजर ट्रेन में की यात्रा, यात्रियों संग खेले ताश

जागरण संवाददाता रोहतक सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर और सांसद डा. अरविद शर्मा ने ब

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 08:11 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:54 AM (IST)
मंत्री ग्रोवर व सांसद ने पैसेंजर ट्रेन में की यात्रा, यात्रियों संग खेले ताश
मंत्री ग्रोवर व सांसद ने पैसेंजर ट्रेन में की यात्रा, यात्रियों संग खेले ताश

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर और सांसद डा. अरविद शर्मा ने बृहस्पतिवार को रोहतक से लेकर बहादुरगढ़ तक पैसेंजर ट्रेन में सफर किया। उन्होंने ट्रेन में यात्रियों का हालचाल जाना और समस्याएं भी सुनीं। ट्रेन में यात्रियों के साथ ताश की बाजी भी लगाई। मंत्री व सांसद को अपने बीच देकर खुश नजर आएं।

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और रोहतक के सांसद डा. अरविद शर्मा अपने समर्थकों के साथ सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर पैसेंजर ट्रेन से रवाना होकर बहादुरगढ़ पहुंचे। रोहतक में आठ सितंबर को प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली के लिए लोगों को निमंत्रित भी किया।

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि आज रेल में यात्रियों के बीच चलकर सुखद अनुभूति हुई। यात्रियों से जो स्नेह मिला है, उसे कभी नहीं भुला पाएंगे। केंद्र सरकार के रेल मंत्रालय की ओर से दिल्ली रोहतक रेल मार्ग पर कई सौगात देने का काम किया गया है रोहतक जंक्शन को अपग्रेड भी किया गया है भविष्य के लिए भी कई प्लान है जिन पर जल्द ही काम शुरू होंगे। इससे पहले, रोहतक के सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि यह उनका पहला अनुभव नहीं है। करनाल से सांसद थे, जब भी वो लोगों से मिलते थे और आज रोहतक के सांसद हैं तो आज रोहतक से चलकर ट्रेन द्वारा यात्रियों से मिलते हुए बहादुरगढ़ पहुंचे हैं। बहादुरगढ़ से भाजपा विधायक ने सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर और रोहतक सांसद अरविद शर्मा का बहादुरगढ़ पहुंचने पर अभिनंदन किया।

भाजपा सरकार ने दी कई सौगातें

भाजपा सरकार ने दैनिक रेल यात्रियों को कई सौगात देने का काम किया है। इनमें रोहतक जंक्शन को वाईफाई से लैस करने, नए शौचालय बनाने, रोहतक झज्जर रेवाड़ी रेलवे लाइन को इलेक्ट्रिक करने, रोहतक में हांसी रेलवे लाइन को डबल लाइन करने और रोहतक -भिवानी रेल लाइन को इलेक्ट्रिक करने जैसे कई फैसले लिए हैं। इनके अलावा रोहतक से हरिद्वार तक सीधी नई ट्रेन सेवा और किसान एक्सप्रेस की बोगियों की संख्या बढ़ाने जैसे निर्णय लिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.