Move to Jagran APP

विवाहिता की मौत को बताया हत्या, बुलाई जाएगी सतगामा खाप की पंचायत

- जींद में शनिवार को गोली लगने से हुई थी मायना गांव की बेटी की मौत - मायना गांव में हुई पंचायत बोले गांव की बेटी को हर हाल में दिलाएंगे न्याय

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 09:32 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 09:32 PM (IST)
विवाहिता की मौत को बताया हत्या, बुलाई जाएगी सतगामा खाप की पंचायत
विवाहिता की मौत को बताया हत्या, बुलाई जाएगी सतगामा खाप की पंचायत

जागरण संवाददाता, रोहतक : जींद में विवाहिता की मौत के मामले में वीरवार को मायना गांव में पंचायत हुई। ग्रामीणों ने एकजुट होकर कहा कि पुलिस ने ससुरालियों के साथ मिलकर उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या बताया है, जबकि उसकी हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की तो सतगामा खाप की महापंचायत बुलाकर बड़ा निर्णय लिया जाएगा। दोपहर के समय हुई पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि मायना गांव की बेटी मीनू की शादी कुछ साल पहले जींद जिले के भंभेवा गांव में हुई थी। जिसके ससुराल पक्ष के लोग फिलहाल जींद में रहते हैं। शनिवार को पता चला कि मीनू ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मीनू ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है, लेकिन पुलिस ने जांच को प्रभावित कर उसे आत्महत्या बता दिया। ससुराल पक्ष के लोग लगातार समझौते के लिए दबाव भी डाल रहे हैं। मीनू का पिता आटो चालक है, जो ज्यादा शिक्षित नहीं है। उसकी स्थिति को देखकर इस तरह अन्याय नहीं होने देंगे। पूरी पंचायत उसके साथ है और गांव की बेटी को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा। इस मौके पर सरपंच दिनेश, अशोक कुमार, श्रीभगवान, रामनिवास, ओमप्रकाश, जसमेर मास्टर और राजबीर आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.