Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप लूटने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद

जागरण संवाददाता रोहतक पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई आइए

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 06:28 AM (IST)
पेट्रोल पंप लूटने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद
पेट्रोल पंप लूटने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में हुए कैद

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई आइएमटी थाना पुलिस को दूसरे दिन भी सफलता नहीं मिली। हालांकि जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है कि बदमाश स्थानीय ही थी। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

बता दें, कि रूड़की गांव स्थित जय दुर्गा भवानी पेट्रोल पंप पर मुंडलाना निवासी कुलदीप सेल्समैन की नौकरी करता है। सोमवार देर रात गुमाना निवासी जसमेर और कुलदीप ऑफिस में बैठकर कैश गिन रहे थे, तभी बाहर गोली की आवाज सुनाई थी। नकाबपोश दो बदमाश अंदर आए, जिसमें एक बदमाश ने हेलमेट भी पहना हुआ था। अंदर आते ही उन्होंने पिस्तोल तान दी और करीब एक लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने वहां पर रखा थैला भी उठा लिया। इसमें गाड़ी की आरसी समेत अन्य दस्तावेज रखे थे। इसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। बाहर आकर देखा तो बदमाशों ने लाखनमाजरा निवासी मंदीप को पैर में गोली मार रखी थी। घायल का उपचार पीजीआइ में चल रहा है। इस मामले में कुलदीप की शिकायत पर आइएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों की बोलचाल को देखकर लग रहा है कि वह स्थानीय ही थे। सीसीटीवी फुटेज में भी दिखाई दे रहा है कि एक बदमाश चप्पल पहने हुए हैं। यदि कोई बाहरी बदमाश होता तो वह चप्पल पहनकर वारदात को अंजाम नहीं देता। उधर, आइएमटी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.