Move to Jagran APP

लाखों की चोरी में मामले में पुलिसकर्मी की टोपी पर अटकी पुलिस की जांच

- शास्त्री नगर में कपड़ा व्यापारी के घर में करीब छह लाख की चोरी का मामला - घटनास्थल पर पड़ी मिली थी पुलिसकर्मी की टोपी आर्य नगर पुलिस जांच में जुटी जागरण संवाददाता रोहतक शास्त्री नगर में कपड़ा व्यापारी के घर से लाखों की चोरी का आर्य नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है कि घटनास्थल पर पुलिसकर्मी की जो टोपी मिली है आखिर वह किसकी है और कैसे वहां तक पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 06:56 PM (IST)
लाखों की चोरी में मामले में पुलिसकर्मी की टोपी पर अटकी पुलिस की जांच
लाखों की चोरी में मामले में पुलिसकर्मी की टोपी पर अटकी पुलिस की जांच

जागरण संवाददाता, रोहतक : शास्त्री नगर में कपड़ा व्यापारी के घर से लाखों की चोरी का आर्य नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है कि घटनास्थल पर पुलिसकर्मी की जो टोपी मिली है आखिर वह किसकी है और कैसे वहां तक पहुंची।

loksabha election banner

बता दें, कि शास्त्री नगर निवासी विनोद कपड़े की दुकान करता है, जिस पर उसकी पत्नी मीना बैठती है। जबकि वह खुद सब्जी की रेहड़ी लगाता है। सोमवार देर रात उसकी पत्नी दवाई लेने के लिए डाक्टर के पास गई थी। इसके बाद जब वह घर लौटी तो उसे मकान का ताला टूटा मिला और घर में रखे करीब चार लाख 65 हजार रुपये कैश समेत लगभग छह लाख का सामान चोरी मिला। खास बात यह है कि घटनास्थल पर हरियाणा पुलिस के सिपाही की एक टोपी भी पड़ी मिली थी, जिससे कहीं न कहीं यह मामला पुलिस से जुड़ रहा है। आर्य नगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस जांच कर रही है कि आखिर यह टोपी किसकी है और यहां तक कैसे पहुंची। बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर विनोद सब्जी की रेहड़ी लगाता है वहां पर भी पुलिस का नाका लगता है। कहीं ऐसा तो नहीं कि वहां से किसी पुलिसकर्मी की टोपी गलती से रेहड़ी पर घर पहुंच गई हो। ऐसे में पुलिस हर तथ्य पर गहनता से जांच कर रही है। पीड़ित ने पिछले माह बैंक से करीब चार लाख कैश निकाला गया था। पीड़ित का कहना है कि उसे वह कैश किसी को देना था, लेकिन अभी तक नहीं दे सका था। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही जांच कर खुलासा कर दिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर नरेंद्रपाल, थाना प्रभारी आर्य नगर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.