जेएनएन, रोहतक। इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि भाजपा के साथ न तो चुनाव से पहले और न बाद में किसी प्रकार का गठबंधन किया जाएगा। इनेलो-बसपा गठबंधन में ही जनता को भाजपा का विकल्प दिख रहा है। हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनेगी। वह एक निजी बैंक्वेट हॉल में व्यापारी संगठनों की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा लखवाड़ बांध परियोजना की बात कर एसवाइएल के मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। भाजपा एसवाइएल की समस्या का समाधान कराना ही नहीं चाहती। मुख्यमंत्री इस मसले को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने का समय तक नहीं ले पा रहे हैं। इससे साबित होता है कि भाजपा एसवाइएल पर केवल राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो 8 सितंबर को एसवाईएल के मुद्दे को लेकर हरियाणा बंद करने जा रही है।

राजनीतिक अस्तित्व बचाने को रथ यात्रा निकाल रहे हुड्डा

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए रथ यात्रा निकाल रहे हैं। प्रदेश की जनता को भी पता चल चुका है कि हुड्डा के कांग्रेस पार्टी में भी दरवाजे बंद हो चुके हैं। पार्टी में उनको कोई तवज्जो नहीं दी जा रही है।

इनेलो में कोई गुटबाजी नहीं

इनेलो में गुटबाजी के सवाल पर कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ही पार्टी के सर्वेसर्वा नेता हैं। सरकार बनने पर उनके आदेश पर ही मुख्यमंत्री होगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt