Move to Jagran APP

इनकम टैक्स दिल्ली ने जीती बास्केटबाल चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्पो‌र्ट्स प्रमोशन क्लब की ओर से किलोई गांव में कराई गई डा. रा

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 12:22 AM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 12:22 AM (IST)
इनकम टैक्स दिल्ली ने जीती बास्केटबाल चैंपियनशिप
इनकम टैक्स दिल्ली ने जीती बास्केटबाल चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्पो‌र्ट्स प्रमोशन क्लब की ओर से किलोई गांव में कराई गई डा. रामधन मेमोरियल बास्केटबाल प्रतियोगिता में इनकम टैक्स दिल्ली ने भारतीय नौसेना को 81-69 से पराजित कर ट्राफी जीत ली। इनकम टैक्स दिल्ली के लिए युद्धवीर ¨सह 20 अंक, रवि कुमार और रुद्राक्ष ने 15-15 अंक बनाए। वहीं उप विजेता नौसेना के महिपाल ¨सह एवं ललित ने 15-15 अंक अर्जित किए।

prime article banner

इससे पहले तीसरे के लिए हुए मुकाबले में मध्य रेलवे मुम्बई और पंजाब अकादमी लुधियाना 83-68 अंकों से पराजित किया। मध्य रेलवे के नवनीत ने 27 अंक, फरदीन खान ने 17 अंक और पंजाब अकादमी के अर्शप्रीत भुल्लर एवं गुरबाज ¨सह ने 17-17 अंक बनाए। फाइनल मैच में सांसद दीपेंद्र हुड्डा व समाज सेवी राजेश जैन मुख्यातिथि रहे, जबकि जयदीप धनखड, जितेंद्र उर्फ जीता विशिष्ट अतिथि रहे। क्लब के प्रधान सुधीर हुड्डा ने सभी अतिथियों को स्वागत किया। खेलों को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने स्पो‌र्ट्स प्रमोशन क्लब किलोई की सराहना की। वहीं अगले वर्ष प्रतियोगिता को और भी अच्छी तरह कराए जाने पर विचार किया गया। प्रगति और भाईचारे के दिन आएंगे वापस : दीपेंद्र

रोहतक : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जनता की ताकत के कारण मैंने पहले भी अपनी पूरी ऊर्जा के साथ विकास कार्य किया। भविष्य में भी जनता का आशीर्वाद रहा तो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा जाएगा। फिर से प्रगति और भाइचारे के दिन वापस आएंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी सरकार कितनी भी साजिश रच लें, लेकिन मेरा संघर्ष कभी कम नहीं हेागा। उन्होंने मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि साजिश के तहत प्रदेश को तीन बार जलाया गया। भाजपा को प्रदेश के भाईचारे से कोई सरोकार नहीं है, उन्हें केवल अपना राजनीतिक स्वार्थ पूरा करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK