Move to Jagran APP

कबड्डी में सीसीएसयू मेरठ ने बीपीएसएमवी खानपुर को 34-13 से हराया

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक स्थित डा. मंगलसेन जिम्नेजियम हाल में चल रही उत्तर क्षेत्रीय अंतर विश्वविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में बुधवार को भी कड़े मुकाबले हुए। मदवि के खेल निदेशक डा. देवेंद्र ¨सह ढुल ने बताया कि महिला वर्ग में हुए मुकाबलों में सीसीएसयू मेरठ ने बीपीएसएमवी खानपुर को 34-13 से हराया जबकि जीजेयू हिसार ने सीआरएसयू जींद को 32-2

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 09:16 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 09:16 PM (IST)
कबड्डी में सीसीएसयू मेरठ ने बीपीएसएमवी खानपुर को 34-13 से हराया
कबड्डी में सीसीएसयू मेरठ ने बीपीएसएमवी खानपुर को 34-13 से हराया

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक स्थित डा. मंगलसेन जिम्नेजियम हाल में चल रही उत्तर क्षेत्रीय अंतर विश्वविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में बुधवार को भी कड़े मुकाबले हुए। मदवि के खेल निदेशक डा. देवेंद्र ¨सह ढुल ने बताया कि महिला वर्ग में हुए मुकाबलों में सीसीएसयू मेरठ ने बीपीएसएमवी खानपुर को 34-13 से हराया जबकि जीजेयू हिसार ने सीआरएसयू जींद को 32-28 से पराजित किया। वहीं, पुरुष वर्ग के मुकाबलों में एलपीयू फगवाड़ा ने सीएसजेएम कानपुर को 39-19 से हराया। एमजेपीआर बरेली ने यूनिवर्सिटी आफ जम्मू को 39-27 से पराजित किया। आइजी मीरपुर रेवाड़ी ने एचएनबी गढ़वाल को 36-34 से शिकस्त दी जबकि पीयू पटियाला ने सीडीएलयू सिरसा को 36-10 से पराजित किया। उधर, जीएनडीयू अमृतसर ने जीजेयू हिसार को 52-16 से हराया। इससे पहले मदवि खेल निदेशक ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डा. सुनील कुमार, मदवि टीम के प्रशिक्षक नवीन कुमार और मूर्ति जून आदि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.