Move to Jagran APP

महम के गांव में तड़के परिजन जला रहे थे लड़की का शव, ऑनर किलिंग का शक

रोहतक के महम के गांव बह्लंबा में 15 साल की छात्रा की संदिग्‍ध हालत में मौत के बाद तड़के तीन बजे परिजन अंतिम संस्‍कार कर रहे थे। पुलिस ने इसे रुकवा कर शव को कब्‍जे में ले लिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 03:48 PM (IST)
महम के गांव में तड़के परिजन जला रहे थे लड़की का शव, ऑनर किलिंग का शक
महम के गांव में तड़के परिजन जला रहे थे लड़की का शव, ऑनर किलिंग का शक

जेएनएन, रोहतक। जिले के महम क्षेत्र के गांव बह्लंबा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के 15 साल की छात्रा की अचानक मौत हो गई और अानन फानन में तड़के करीब तीन बजे उसका अंतिम संस्‍कार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस जल रही चिता को बुझाकर शव को बाहर निकाला और लड़की के अधजले शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनाें ने प‍ुलिस और चिता की आग बुझा रहे फायर ब्रिगेड कर्मियों का काफी विरोध किया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, जिले के महम क्षेत्र के गांव बह्लंबा में एक 15 साल की लड़की की संदिग्‍ध हालत में मौत हाे गई। छात्रा का नाम प्रियंका बताया जाता है और वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। परिजन तड़के करीब तीन बजे शव को गांव के श्‍मशान में ले गए अौर उसका अंतिम संस्‍कार करने लगे। इसी दौरान किसी व्‍यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि एक लड़की हत्‍या कर उसके शव को जलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अब अाॅफिस के समय बाहर गए तो खैर नहीं, आपकी घड़ी खोल देगी पोल

श्‍मशान में चिता को बुझाने के बाद शव काे निकालते पुलिसकर्मी।

सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुला लिया गया। बताया जाता है कि पुलिस और फायरब्रिगेड कर्मियों के श्‍मशान पहुंचने पर लड़की के परिजनों ने विरोध भी किया। कुछ प्रत्‍यदर्शियाें के अनुसार, श्‍मशान में मौजूद परिजनों ने आग बुझाने गई दमकल विभाग की टीम के साथ  हाथापाई और धक्‍कामुक्‍की भी की। पुलिसकर्मियों और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने चिता की आग को बुझा दिया और लड़की के अधजले शव को कब्‍जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें: नवजात कमरे में रो रहा था तो उठाकर ले गई बिल्ली, फिर जो हुआ उसने हैरत में डाला

छात्रा के घर पर जांच करते डीएसपी और अन्‍य अधिकारी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआइ भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने भी श्‍मशान पहुंच कर जांच के लिए नमूने लिये। महम क्षेत्र के डीएसपी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि लड़की मौत के कारणों को लेकर संशय के कारण यह कार्रवाई की गई है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआइ भेजा गया है और पोस्‍टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। डीएसपी और अन्‍य अधिकारियों ने लडकी के घर पर पहुंच कर भी जांच की। पुलिस लड़की के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.