Move to Jagran APP

पीएम ड्यूटी में आए फरीदाबाद के हेड कांस्टेबल की साथियों ने ईंट से पीटकर हत्या

रोहतक फरीदाबाद से प्रधानमंत्री की रैली में ड्यूटी पर आए हेड कांस्टेब

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:49 AM (IST)
पीएम ड्यूटी में आए फरीदाबाद के हेड कांस्टेबल की साथियों ने ईंट से पीटकर हत्या
पीएम ड्यूटी में आए फरीदाबाद के हेड कांस्टेबल की साथियों ने ईंट से पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : फरीदाबाद से प्रधानमंत्री की रैली में ड्यूटी पर आए हेड कांस्टेबल की माजरा गांव में ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड को इतने जघन्य तरीके से अंजाम दिया गया था कि कांच की बोतल भी शरीर में जगह-जगह मारी गई थी। जांच में सामने आया है कि हेड कांस्टेबल की हत्या उसके ही साथियों ने की है, जो पुलिसकर्मी है। आइएमटी थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

मूलरूप से गुरुग्राम के बजखेड़ा गांव निवासी प्रदीप कुमार हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था, जिसकी तैनाती फिलहाल फरीदाबाद के बुपानी थाने में थी। प्रदीप की ड्यूटी प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली में लगाई थी, जिसके लिए वह शनिवार को रोहतक आया था। रात के समय वह अपने तीन साथियों के साथ माजरा गांव में बाहरी छोर पर बने फ्लैट में रूका था। सुबह के समय कमरे का दरवाजा खुला हुआ था, जिसके बाद वहां पर रहने वाले दूसरे लोगों ने देखा कि प्रदीप खून से लथपथ पड़ा है। इसके बाद आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हेड कांस्टेबल के सिर पर ईंट से वार किया गया था, जबकि शरीर पर भी कांच की बोतल से वार किया था। उसके साथी भी वहां पर नहीं थे। सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल के भाई रणदीप और कंवलजीत भी मौके पर पहुंचे। आइएमटी थाना प्रभारी प्रमोद गौतम का कहना है कि मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.