Move to Jagran APP

Haryana News: खरावड़ में 28 वर्षीय युवक और सुनारिया कलां में 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

रोहतक के खरावड़ गांव में 28 वर्षीय युवक और सुनारिया कलां में 10वीं की छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों ही मामले संबंधित थाना में दर्ज हुए हैं। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 24 Jan 2023 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 12:33 PM (IST)
Haryana News: खरावड़ में 28 वर्षीय युवक और सुनारिया कलां में 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या
खरावड़ में 28 वर्षीय युवक और सुनारिया कलां में 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरावड़ गांव में युवक और सुनारिया कलां गांव में 10वीं की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। खरावड़ गांव का रहने वाला 28 वर्षीय विनय प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। कुछ समय पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। रविवार रात विनय ने छत पर बने कमरे में पंखे पर परना बांधकर फंदा लगा लिया।

loksabha election banner

Karnal News: साली को भगाने पर सात बच्चों के पिता को जूतों की माला पहनाकर निकाला जुलूस, पिलाया मूत्र

सोमवार सुबह स्वजनों को इसका पता चला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि स्वजनों से इस बारे में बातचीत की गई है, जिन्होंने बताया कि विनय मानसिक रूप से परेशान रहता था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया है।

छात्रा थी बीमार, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सुनारिया कलां गांव में भी छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी पहचान 15 वर्षीय अनीसा के रूप में हुई, जो 10वीं क्लास की छात्रा थी। उसने अपने ही घर में फंदा लगा लिया। पता चलने पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Haryana News: राम रहीम ने तलवार से काटा केक, चलाया सफाई अभियान; हजारों डेरा सेवादारों ने किया शहर साफ

पुलिस ने शव की तलाशी ली, लेकिन सुसाइड नोट या अन्य ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि छात्रा कई दिनों से बीमार चल रही थी, जिस कारण वह मानसिक रूप से परेशान थी। मामले में इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है।

दोनों ही मामलों में युवक व छात्रा मानसिक रूप से बीमार थे। हालांकि मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.