Move to Jagran APP

Haryana: महिला अंडर-19 भारतीय टीम की कप्तान शेफाली के घर बधाई देने पहुंचे मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल

महिला अंडर-19 क्रिकेट भारतीय टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के घर मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल बधाई देने पहुंचे। अंडर-19 टी20 विश्व कप महिला क्रिकेट भारतीय टीम ने विश्‍वकप अपने नाम कर लिया है। मुख्यमंत्री ने शेफाली वर्मा के परिवार का अभिनंदन किया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Mon, 30 Jan 2023 10:33 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:33 AM (IST)
Haryana: महिला अंडर-19 भारतीय टीम की कप्तान शेफाली के घर बधाई देने पहुंचे मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल
महिला अंडर-19 भारतीय टीम की कप्तान शेफाली के घर बधाई देने पहुंचे मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल

हरियाणा, रोहतक: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज रोहतक में अंडर-19 टी20 विश्व कप चैंपियन टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के आवास का दौरा किया। उन्होंने उसके परिवार से मुलाकात की और उनके साथ मिठाइयां खाईं। साथ ही मुख्यमंत्री ने शेफाली वर्मा के परिवार का अभिनंदन किया। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की बेटी शेफाली और पूरी क्रिकेट टीम पर देश को गर्व है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Haryana News: जींद में हिरासत में लिए सरपंच, हिसार में मय्यड़ टोल फ्री कराकर लगाया जाम 

शेफाली वर्मा के नेतृत्‍व में भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम ले विश्‍वकप जीता है। बता दें शेफाली हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं। रोहतक पहुंचे मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने शेफाली के पिता संजीव वर्मा को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल कैनाल गेस्‍ट हाउस से रवाना हुए थे। उन्‍होंने रोहतक में ही रात्रि ठहराव किया। वहीं आज सुबह अंडर-19 महिला विश्व कप विजेता टीम की कप्तान शेफली वर्मा के परिवार को भी उनके घर पर बधाई देने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: जागरण पड़ताल : फरीदाबाद में लीकेज की समस्या से लाखों लोग परेशान, पाइप डालकर किया जाएगा समाधान

रोहतक मुख्यमंत्री मनोहर लाल कैनाल रेस्ट हाउस से रवाना होते हुए। मुख्यमंत्री ने रोहतक में ही रात्रि ठहराव किया था। सुबह अंडर-19 महिला विश्व कप विजेता टीम की कप्तान शेफली वर्मा के परिवार को भी उनके घर पर बधाई देने पहुंचे थे। 

मुख्‍यमंत्री ने कहा हरियाणवियों के लिए है गर्व की बात 

यहां एक आधिकारिक बयान के अनुसार, खट्टर ने कहा कि यह जीत हरियाणा की एक बेटी के नेतृत्व में मिली है और यह हर हरियाणवी के लिए गर्व की बात है। मुख्यमंत्री ने युवा भारतीय टीम को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। मुलाकात के दौरान शेफाली वर्मा के दादा संत लाल वर्मा व पिता संजीव वर्मा ने मुख्यमंत्री को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 

पहला आईसीसी खिताब किया अपने नाम

भारत ने रविवार को महिला क्रिकेट में अपना पहला आईसीसी खिताब जीता। तेजतर्रार और प्रतिभाशाली किशोरों ने इंग्लैंड पर सात विकेट की शानदार जीत के साथ अंडर -19 विश्व कप जीता। वहीं शैफाली वर्मा की अगुआई वाली भारत अंडर-19 टीम ने एक वैश्विक कार्यक्रम में अंतिम बाधा को पार करके वह किया जो उनके सीनियर्स नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.