Move to Jagran APP

नोटबंदी और बेरोजगारी से त्रस्त जनता करेगी भाजपा का सफाया : सचदेवा

रोहतक : भाजपा सरकार विकास के मुद्दे पर विफल हो चुकी है। जुमलेबाजी का

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 12:31 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 12:31 AM (IST)
नोटबंदी और बेरोजगारी से त्रस्त जनता करेगी भाजपा का सफाया : सचदेवा
नोटबंदी और बेरोजगारी से त्रस्त जनता करेगी भाजपा का सफाया : सचदेवा

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

भाजपा सरकार विकास के मुद्दे पर विफल हो चुकी है। जुमलेबाजी का असर खत्म हो चुका है। जनता नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी, टूटता भाईचारा जैसी समस्याओं से त्रस्त हो चुकी है और जनविरोधी भाजपा सरकार से छुटकारा चाहती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंत्री विकास के मु्द्दों की बजाए सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का कार्य कर रहे हैं। लेकिन मेयर चुनाव में रोहतक की जनता वोट की चोट देकर भाजपा के झूठ-फरेब के चेहरे का बेनकाब कर देगी। यह बात कांग्रेस समर्थित मेयर प्रत्याशी सीताराम सचदेवा ने कही।

सीताराम सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जातिवाद का जहर घोल रहे हैं। करनाल में खुद को पंजाबी बताकर वोट मांगते हैं तो रोहतक में मेयर प्रत्याशी को सट्टेबाज का बयान देते हैं। इससे स्पष्ट है कि भाजपा हार को देखते हुए बौखला चुकी है। उन्होंने कहा कि शहर में सट्टा चल रहा है तो भाजपा ने अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं करवाई। जुमलेबाज सरकार के मुख्यमंत्री कपड़ा व्यापारियों को चोर कहते हैं, और इनके मंत्री कभी गोली, कभी बंदूक की बात करके और जात-पात का जहर घोलकर भाईचारा बिगाड़ने के लिए प्रयास कर रहे हैं। जुमलेबाजों की पोल खुल चुकी है। जनता इनके शासन को नकार चुकी है, जिसकी झलक मेयर चुनाव में दिख जाएगी। पूर्व राज्यसभा सदस्य शादी लाल बतरा, विधायक शंकुलता खटक, आनंद ¨सह दांगी, पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा झूठी अफवाहों, जात-पात के जहर से बच कर वोट की चोट से इन पर प्रहार करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.