Move to Jagran APP

सरकार ने 200 यूनिट तक बिजली सस्ती करके उपभोक्ताओं को दी बड़ी सौगात : ग्रोवर

जागरण संवाददाता, रोहतक : बोहर गांव में निर्माणाधीन दादा भोपा व्यायामशाला परिसर में आयो

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 07:26 PM (IST)
सरकार ने 200 यूनिट तक बिजली सस्ती करके उपभोक्ताओं को दी बड़ी सौगात : ग्रोवर
सरकार ने 200 यूनिट तक बिजली सस्ती करके उपभोक्ताओं को दी बड़ी सौगात : ग्रोवर

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

बोहर गांव में निर्माणाधीन दादा भोपा व्यायामशाला परिसर में आयोजित भंडारा कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग के लिए भाजपा सरकार ने 200 यूनिट तक बिजली सस्ती करके हरियाणा के इतिहास में बड़ी सौगात दी है। वहीं कांग्रेस के विधायक करण दलाल ने हरियाणा की मिट्टी और गरीबों के लिए कलंकित शब्द का इस्तेमाल करके अपमान करने का कार्य किया है। प्रदेश की जनता कांग्रेस के नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी। मंत्री ने कहा कि बोहर गांव में चार साल में करोड़ों रुपये के कार्य हो चुके हैं और अनेक कार्य चल रहे हैं।

होनहार बेटियों को 21 हजार देने की घोषणा :

उन्होंने हैंडबाल और हॉकी में गांव का नाम रोशन करने वाली होनहार बेटियों को 21 हजार रुपये की इनाम राशि देने की घोषणा की। साथ ही जाहरवीर गोगा पीर और व्यामशाला की देखरेख करने वाली सोसाइटी को भी 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। इस मौके पर रमेश बोहर, प्रदीप, ओम प्रकाश, संदीप, मोहन, वीरेंद्र, प्रवेश, सतेंद्र नांदल, विनय नांदल, प्रकाश नांदल, सोनू, संदीप वर्मा व सोनी शर्मा आदि उपस्थित थे।

पहले की सरकारें कहती थी बिल मत भरो

मंत्री ग्रोवर ने बिजली के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि हरियाणा के इतिहास में कितनी सरकारें आई और चली गई, लेकिन किसी ने भी करीब 50 फीसद बिजली प्रति यूनिट सस्ती नहीं की। अब प्रदेश के करीब 43 लाख बिजली उपभोक्ताओं को दो रुपये से लेकर ढाई रुपये तक प्रति यूनिट बिजली सस्ती मिलेगी। पहले की सरकारों के समय यह कहा जाता था कि बिल मत भरो। और डिफॉल्टर को बढ़ावा देती थी। अब सरकार साफ कहती है कि बिजली के बिल भरो और 24 घंटे बिजली लो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.