Move to Jagran APP

लूट के बाद गारमेंट्स व्यापारी की हत्या, शव नहर में फेंका

जागरण संवाददाता, रोहतक : किला रोड पर गारमेंट्स की दुकान करने वाले एक व्यापारी की लूट

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 08:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 08:59 PM (IST)
लूट के बाद गारमेंट्स व्यापारी की हत्या, शव नहर में फेंका
लूट के बाद गारमेंट्स व्यापारी की हत्या, शव नहर में फेंका

जागरण संवाददाता, रोहतक : किला रोड पर गारमेंट्स की दुकान करने वाले एक व्यापारी की लूट के बाद हत्या कर दी गई। वह रविवार रात से लापता थे। मंगलवार शाम उसका शव भालौठ माइनर से बरामद हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के पास करीब 80 हजार रुपये थे और उसने छह तोले से अधिक सोने के जेवरात भी पहने हुए थे।

loksabha election banner

किला रोड पर गारमेंट्स की दुकान संचालक रमेश पुनियानी(62) निवासी गुरुनानकपुरा का शव मंगलवार शाम भालौठ माइनर में मिला। सिर पर मिले चोट के निशान के आधार पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को जिस समय रमेश लापता हुए उस समय उनके पास करीब 80 हजार रुपये, हाथों में सोने की छह अंगूठी, चार तोले की सोने की चेन और एक कड़ा पहना हुआ था। मंगलवार को शव से या आसपास ऐसा कोई सामान नहीं मिला है। ऐसे में लूट के बाद रमेश की हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव की शिनाख्त करने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे रमेश के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इससे पहले मृतक के पुत्र दीपक पुनियानी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसके पिता रविवार सुबह घर से किला रोड स्थित अपने एक दोस्त से मिलने के लिए निकले थे। रात तक वापस न आने और फोन भी बंद होने के कारण उन्होंने दोस्तों, रिश्तेदारों को फोन किया, लेकिन कोई भी ठोस जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। 7.40 बजे गोहाना अड्डा क्षेत्र में आखिरी बार दिखे थे रमेश

मृतक रमेश पुनियानी को आखिरी बार गोहाना अड्डा क्षेत्र में रविवार देर शाम करीब 7.40 बजे देखा गया था। दावा किया जा रहा है कि उस वक्त भी रमेश अकेले ही थे। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि किसी ने रमेश को फोन कर गोहाना अड्डा क्षेत्र में बुलाया होगा। इसके बाद अपने साथ ले जाकर पहले लूटपाट की और फिर हत्या कर शव माइनर में फेंक दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.