Move to Jagran APP

अलमारी का ताला ठीक करने पहुंचे दो युवक ले उड़े चार लाख

- शिवाजी कॉलोनी में एक परिवार ने बुलाए थे ताला ठीक करने के लिए दो युवक - करीब डेढ़ घंटे तक करते रहे अलमारी ठीक मौका पाकर कैश और जेवरात किए चोरी जागरण संवाददाता रोहतक शिवाजी कॉलोनी में अलमारी ठीक करने वाले दो व्यक्ति चार लाख कैश और सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:26 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:32 AM (IST)
अलमारी का ताला ठीक करने पहुंचे दो युवक ले उड़े चार लाख
अलमारी का ताला ठीक करने पहुंचे दो युवक ले उड़े चार लाख

जागरण संवाददाता, रोहतक : शिवाजी कालोनी में अलमारी ठीक करने वाले दो व्यक्ति चार लाख कैश और सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में शिवाजी कालोनी निवासी भावुक खुराना ने बताया कि उनके घर की अलमारी का ताला ठीक काम नहीं कर रहा था। शाम के समय ताला ठीक करने वाले दो सरदार वहां पर आए, जो करीब डेढ़ घंटे तक वह अलमारी में लगे रहे। इसके बाद ताला ठीक होने का हवाला देकर दोनों वहां से चले गए। देर रात जब अलमारी खोलकर देखी तो पता चला कि अलमारी में रखे चार लाख रुपये, सोने की अंगूठी और अन्य सामान चोरी हो चुका था। चोरी का पता चलते ही दोनों आरोपितों की तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। पीड़ित का कहना है कि भांजे के नामकरण के कार्यक्रम को लेकर यह रकम घर में रखी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह चोरी की घटना हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.