-पीजीआइएमएस में भर्ती करवाया, पूरी तरह स्वस्थ

-आरोपित की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, रोहतक: पुराना बस स्टैंड के पास मंगलवार देर शाम नवजात बच्ची एक कपड़े में लिपटी हुई मिली। वहां से गुजर रहे युवकों ने पुलिस को सूचित किया। जिस पर पुलिस ने बच्ची को पीजीआइएमएस में भर्ती करवाया। फिलहाल बच्ची स्वस्थ है तथा पुलिस बच्ची की मां का पता लगाने में जुटी है।

बाबरा मुहल्ला निवासी राहुल ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त विजय के साथ पुराना बस स्टैंड की तरफ जा था। इसी दौरान

उसे वर्धमान टायर वाली गली के पास बच्चे की रोने की आवाज आई। वहां पर उन्होंने जाकर देखा तो एक थैले में नवजात बच्ची लिपटी हुई थी। उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके

पर पहुंचकर बच्ची को अपने कब्जे में लिया व बच्ची को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती करवाया। वहीं बच्ची की देखभाल के लिए पुलिस ने चाइल्ड प्रोटेक्शन अधिकारी को सूचित कर दिया था। फिलहाल बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ चल रही है। पुलिस बच्ची की मां को तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि घटना को अंधेरा होने के बाद अंजाम दिया गया है। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

-युवाओं की हुई सराहना

बच्ची आवाज सुनकर पुलिस को सूचना देकर बच्ची की जान बचाने वाले दोनों युवाओं की पुलिस ने सराहना की। दोनों युवाओं ने सूचना देकर ही अपना काम खत्म नहीं समझा बल्कि बच्ची को लेकर पीजीआइएमएस में गए, जहां पर उसका उपचार शुरू होने के बाद ही देर रात अपने घर लौटे। वहीं अज्ञात के खिलाफ ऐसा कुकृत्य करने के लिए मामला भी दर्ज करवाया।

---------

आरोपितों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बुधवार को कुछ दुकानदार पहुंचे नहीं, इसलिए वीरवार को फुटेज मिलेंगी। आरोपित को जल्द ही ट्रेस करने का प्रयास है। बच्ची फिलहाल पीजीआइएमएस में उपचाराधीन है तथा स्वस्थ है।

सुभाष, चौकी प्रभारी, इंदिरा कालोनी।