जेएनएन, रोहतक। दो साल पहले Miss world का ताज पहन दुनिया में नाम रोशन करने वाली मानुषी छिल्लर अब Bollywood में भी छाएंगी। Bollywood में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में उनके डेब्यू करने की चर्चा है। माना जा रहा है कि Miss world रह चुकी मानुषी छिल्लर फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा मायानगरी में भी चमक बिखेरेंगी।

उधर, Bollywood में मानुषी की एंट्री को लेकर उनके परिजन खुश हैैंं। रोहतक के तिलक नगर में रहने वाले उनके चाचा डॉ. दिनेश का कहना है कि यह मानुषी के लिए एक और अच्छा अवसर है। आत्मविश्वास के साथ उन्होंने कहा कि मानुषी मायानगरी में भी नाम रोशन करेंगी।

मानुषी मूलरूप से झज्जर जिला के बामडौली गांव की निवासी हैं, लेकिन उनके चाचा व अन्य परिजन काफी सालों से रोहतक में रहते हैं। डॉ. दिनेश ने बताया कि दो दिन पहले उनकी मानुषी के पिता व उनके बड़े भाई मित्रवासु से फोन पर बात हुई थी। तब उन्होंने इस बारे में जानकारी दी थी। अपने Bollywood डेब्यू को दमदार बनाने के लिए मानुषी इन दिनों एक्टिंग और डांस की क्लास भी ले रही हैं।

मानुषी में नहीं टैलेंट की कमी

डा. दिनेश का कहना है कि मानुषी में टैलेंट की कमी नहीं है। बचपन से बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। प्रत्येक कार्य को कुशलतापूर्वक करना उनके स्वभाव में है। वे परिवार के अन्य बच्चों के लिए शुरू से रोल मॉडल रही है।

दो साल पहले भी मिले थे फिल्मों के Offer

वर्ष 2017 में Miss world का ताज जीतने के बाद ही मानुषी के पास कई फिल्मों के Offer आए थे। उस समय उन्होंने फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था, लेकिन अब वे Bollywood में अपने अभिनय का जादू दिखाने की तैयारी में हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप