Move to Jagran APP

विदेशी नागरिक करता था विद्यार्थियों काे हेरोइन की सप्लाई

रोहतक में हेरोइन के साथ नाइ‍जीरियन युवक पिछले छह माह से महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों को इसकी सप्‍लाई कर रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 06:21 PM (IST)
विदेशी नागरिक करता था विद्यार्थियों काे हेरोइन की सप्लाई
विदेशी नागरिक करता था विद्यार्थियों काे हेरोइन की सप्लाई

जेएनएन, रोहतक। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की गिरफ्त में आया विदेशी नागरिक छह माह से महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) में छात्र-छात्राओं को हेरोइन और चरस की सप्लाई कर रहा था। एसटीएफ की पूछताछ के दौरान आरोपित ने यह जानकारी दी। एसटीएफ ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। साथ ही आरोपित से पूछताछ के बाद दिल्ली में कई स्थानों पर दबिश दी।

loksabha election banner

बता दें, कि एसटीएफ ने सेक्टर-1 की पुलिया के नजदीक से स्कूटी सवार नाइजीरियन युवक ओनीबूची को गिरफ्तार किया था। आरोपित के पास से 108 ग्राम हेरोइन और 240 ग्राम चरस बरामद हुई थी। एसटीएफ ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया, जिससे कड़ी पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें: ढ़ोंगी अमरपुरी ने चमत्‍कार के नाम पर 120 महिलाओं को बनाया शिकार, बेटी ने भी खोला मोर्चा

आरोपित ने बताया कि वह छह माह से मदवि के छात्रों को हेरोइन और चरस की सप्लाई कर रहा था। आरोपित से पूछताछ के बाद एसटीएफ ने उसके ठिकाने दिल्ली के उत्तम नगर में दबिश भी दी, लेकिन उसका कोई साथी पकड़ में नहीं आया। एएसआइ तेजवीर सिंह ने बताया कि यह एक बड़ा गिरोह है, जिसकी जड़ों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। आरोपित एक साल के वीजा पर भारत में आया था, जिसके बाद वह वापस नहीं गया। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.