जागरण संवाददाता, रोहतक : सेक्टर तीन में बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर के बेटे व चालक को गन प्वांइट पर अगवा कर इंडेवर कार लूट ली। गाड़ी लूट की सूचना पर पुलिस बदमाशों के पीछे लगी। जिसके चलते गोहाना के पिनाना गांव में खेतों के कच्चे रास्ते पर बदमाश गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

वीरवार देर रात सेक्टर तीन निवासी प्रापटी डीलर अजय पंवार का बेटा व चालक आनंद के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान इंडेवर गाड़ी के आगे बाइक लगाकर गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद दो युवकों ने अजय पंवार व चालक को गन प्वाइंट पर ले लिया। दोनों बदमाश गाड़ी में आ गए और एक गाड़ी चलाने लगा। कुछ देर तक दोनों बदमाश उन्हें इधर-उधर घूमाते रहे। फिर उन्हें मकड़ौली टोल प्लाजा के पास उतार कर फरार हो गए। चालक ने तुरंत अजय पंवार व पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर एक्टिव हुई डायल 112 की गाड़ियों के दबाव में बदमाश गाड़ी को पिनाना गांव के खेतों में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने गाड़ी को रात में ही बरामद कर लिया था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस रास्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल गाड़ी तो बरामद हो चुकी है लेकिन आरोपितों को ट्रैस करना पुलिस के लिए चुनौती है। पुलिस इस प्रयास में जुटी है कि किसी तरह से आरोपितों की पहचान हो जाए। मामले को ट्रैस करने के लिए सीआइए, थाना सदर और अर्बन एस्टेट थाना की टीमें सक्रिय हो गई थी।

--------------------

घटना की सूचना मिलते ही उनकी टीमें तुरंत सक्रिय हो गई थी। पुलिस की कार्रवाई का ही दबाव था कि बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग गए। हालांकि आरोपितों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है। आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रही है। आरोपितों की पहचान के बाद तुरंत आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रह्लाद सिंह, एसएचओ, अर्बन एस्टेट थाना रोहतक।

Edited By: Jagran