Move to Jagran APP

रंगदारी लेने पहुंचे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

कटवाड़ा गांव में स्कूल मालिक से रंगदारी के रुपये लेने पहुंचे बदमाशों और सीआइए-2 के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद सीआइए ने तीन बदमाशों का काबू किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 08:53 PM (IST)
रंगदारी लेने पहुंचे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार
रंगदारी लेने पहुंचे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

जेएनएन, रोहतक। सदर थाना क्षेत्र के कटवाड़ा गांव में स्कूल मालिक से रंगदारी के रुपये लेने पहुंचे बदमाशों और सीआइए-2 के बीच मुठभेड़ हो गई। स्कूल की दीवार फांदकर भागते समय एक बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि कई फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों पर हत्या और डकैती समेत कई मामले दर्ज हैं, जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं, घायल को उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

शनिवार शाम सीआइए-2 को सूचना मिली कि क्रेटा कार में सवार पांच बदमाश कटवाड़ा गांव के एक निजी स्कूल मालिक से रंगदारी के रुपये लेने आ रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम वहां पर पहुंच गई। इसी बीच, बदमाश भी वहां पर आ गए। पुलिस ने स्कूल के अंदर ही बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की कार्रवाई से बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और दीवार फांदकर वहां से भागने लगे। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई और वह वहीं पर गिर पड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ लिया, जबकि कई बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों में भी भगदड़ मच गई। वह भी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों की पहचान झज्जर के रोहद गांव निवासी अक्षय, भिवानी के डालावास गांव निवासी संजीत, झज्जर के बुपनिया गांव निवासी संदीप के रूप में हुई है।

मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से संदीप बुपनिया घायल हो गया। संदीप को उपचार के लिए पीजीआइ में लाया गया। सूत्रों की मानें तो बदमाशों पर हत्या और डकैती समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं। जांच में यह भी पता चला है कि इसी गिरोह ने 31 दिसंबर की रात डी-पार्क पर कोटक महिंद्रा बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.