जेएनएन, सांपला (रोहतक)। कस्बे में दो दिन से लापता आठ वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई, जिसका शव कस्बे के बाहरी छोर पर झाडिय़ों में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला एक परिवार सांपला कस्बे में किराए पर रहता है। जो मजदूरी करता है।

27 मार्च की शाम पड़ोस में एक शादी में शरीक होने के लिए परिवार का आठ वर्षीय बच्चा गया था। इसके बाद वह रात में वापस नहीं लौटा। परिजन तभी से उसकी तलाश में जुटे हुए थे। बृहस्पतिवार को परिजनों ने सांपला थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी थी। परिजनों ने आशंका जताई थी कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुटी हुई थी।

सुबह सूचना मिली कि बच्चे का शव कालीदास धाम की तरफ जाने वाले रास्ते पर झाडिय़ों में पड़ा है। इस पर पुलिस पहुंची, जहां पर बच्चे का अर्धनग्न शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस का मानना है कि बच्चे के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने बच्चे के परिजनों को बुलाकर उसकी पहचान कराई। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया भी मौके पर पहुंची। एफएसएल ने मौके से सबूत जुटाएं, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोई परिचित ही है कातिल

परिजनों के अनुसार, बच्चा बुधवार शाम पड़ोस की एक शादी में गया था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। लेकिन जिस स्थान पर बच्चे का शव पड़ा मिला है वह कस्बे का बाहरी छोर है। यानी कि बच्चे को वहां तक या तो जबरदस्ती ले जाया गया है या फिर उसे बहला-फुसलाकर आरोपित अपने साथ लेकर गए हैं। माना जा रहा है कि इसमें कोई न कोई ऐसा व्यक्ति भी हो सकता है जिसे बच्चा जानता हो। इसी वजह से कुकर्म के बाद उसकी हत्या की गई है।

डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान का कहना है कि बच्चा दो दिन से लापता था, जिसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला है। आरोपितों के खिलाफ कुकर्म और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही आरोपितों का पता कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप