जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के पाड़ा मुहल्ले में रविवार को दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। इसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोट आई है।

पाड़ा मुहल्ला निवासी अमित और मुकेश का रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार को भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते ही दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। सड़क पर मारपीट होने से राहगीरों को भी इधर-उधर भागना पड़ा। दोनों पक्षों के बीच पथराव भी हुआ। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। पता चलते ही सलारा मुहल्ला पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी पहुंचे और मामले को किसी शांत कराया। मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोगों को चोट आई है, जिनका उपचार पीजीआइ में कराया गया। उधर, दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए देर रात तक मुहल्ले में पुलिस बल तैनात रहा। हालांकि देर रात तक इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं आई थी। पिछले माह भी हुआ था पथराव

पाड़ा मुहल्ले में करीब 20 दिन पहले भी दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ था। इसमें भी कई लोग घायल हो गए थे। मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इस घटना के बाद तनाव को देखते हुए कई दिनों तक पुलिस बल भी तैनात किया गया था। दो पक्षों में रुपयों के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी। घायलों का पीजीआइ में उपचार कराया गया था। फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

- जरनैल सिंह, सलारा मुहल्ला चौकी प्रभारी

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप