Move to Jagran APP

भारत चीन की कायराना हरकत का जबाव देने में पूरी तरह सक्षम : डा. अरविद शर्मा

सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने बड़े व जनहित के फैसले लिए हैं। चीन ने बॉर्डर पर जो कायराना हरकत की है उसका भारत जबाव देने के लिए पूरी सक्षम है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:28 AM (IST)
भारत चीन की कायराना हरकत का जबाव देने में पूरी तरह सक्षम : डा. अरविद शर्मा
भारत चीन की कायराना हरकत का जबाव देने में पूरी तरह सक्षम : डा. अरविद शर्मा

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांसद डा. अरविद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने बड़े व जनहित के फैसले लिए हैं, जिसे जनता ने स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि चीन ने बॉर्डर पर जो कायराना हरकत की है उसका भारत जबाव देने के लिए पूरी सक्षम है। केंद्र सरकार ने सीमा पर तैनात सैनिकों को कार्रवाई की खुली छूट देकर सैनिकों का मनोबल बढ़ाया है। प्रदेश में भी विकास को लेकर मनोहर सरकार ने कई कदम उठाए हैं। वे मंगलवार को लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत झज्जर व बादली क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के तहत रूबरू हुए।

loksabha election banner

सांसद ने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियों के बारे में अवगत कराया और कहा कि सरकार का यही प्रयास है कि प्रत्येक व्यक्ति को इन योजनाओं का लाभ मिले। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जल्द ही लोकसभा क्षेत्र को बड़ी सौगात दी जाएगी। सांसद ने रेलवे विद्युतीकरण व मेट्रो विस्तार का भी जिक्र किया। उन्होंने मनोहर सरकार की नीतियों का जिक्र करते हुए कहा कुशल नेतृत्व के चलते आज प्रत्येक वर्ग सरकार की नीतियों से लाभान्वित है। चाहे किसान, व्यापारी, मजदूर व आम लोगों के हित में सरकार ने समय समय पर अनेक योजनाएं लागू की है। कोरोना महामारी को लेकर सांसद ने कहा कि केन्द्र सरकार ने सही समय पर जो कदम उठाएं है आज उसी के चलते स्थिति नियंत्रण में है। प्रदेश में भी सरकार ने कड़ाई से नियमों को लागू किया है, जिससे संक्रमण ज्यादा नहीं फैल पाया और हम कोरोना की लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.