मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, रोहतक : बलियाना फ्लाई ओवर के नजदीक लूट के इरादे से घूम रहे दीपक कमासखेड़ा गैंग के दो बदमाशों को एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने पुलिस टीम पर भी फायरिग करने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़े गए। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने लूट, चोरी और जान से मारने का प्रयास समेत करीब 13 वारदातों का खुलासा किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

एसटीएफ एएसआइ सज्जन सिंह और एएसआइ तेजवीर ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि बलियाना फ्लाई ओवर के नजदीक कुछ बदमाश लूट के इरादे से घूम रहे हैं। एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंची। इस पर बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को ही रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों की पहचान जींद के जुलाना गांव निवासी हरविद्र उर्फ लीला और जींद के देवरड़ गांव निवासी रवि उर्फ मोगरा के रूप में हुई। जांच में सामने आया है कि पकड़े गए आरोपित दीपक कमासखेड़ा गैंग के सदस्य हैं, जिनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। शुक्रवार रात भी आरोपित लूट के इरादे से यहां पर आए थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। आरोपितों के पास से पिस्तोल और कारतूस भी बरामद किए हैं। इन वारदातों का हुआ खुलासा

- 5 मई को आरोपित हरविद्र उर्फ ढीला ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोनीपत जिले के जागसी गांव में पेट्रोल पंप पर लूटपाट की थी।

- 5 मई को ही आरोपित ने समालखा के डिडवाड़ी गांव में शराब ठेके पर लूटपाट की थी। यह मामला समालखा थाने में दर्ज है।

- 29 अप्रैल को आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर लाखनमाजरा में बाइक चोरी की थी।

- करीब ढाई माह पहले आरोपित ने डाहर बाईपास के पास ट्रक चालक से लूटपाट की थी।

- 20 दिन पहले आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर जींद जिले के रामरा गांव निवासी राकेश लाठर को गोली मारने का प्रयास किया था।

- आरोपित ने गोहाना-खानपुर रोड पर पेट्रोल पंप लूटने का भी प्रयास किया था।

- करीब 25 दिन पहले आरोपित ने साथियों के साथ नौलथा टोल प्लाजा के पास गाड़ी लूटने का प्रयास किया था।

- आरोपित ने पानीपत टोल प्लाजा पर भी गाड़ी लूटने का प्रयास किया था।

- 20 दिन पहले ही पानीपत के पुगथला गांव के पास गाड़ी लूटने की कोशिश की थी।

- करीब 20 दिन पहले आरोपित ने रोहतक रोड गोहाना बाईपास के पास हवाई फायर कर ट्रक चालक को लूटने का प्रयास किया था। आरोपित रवि उर्फ मोगरा रहा इन वारदातों में शामिल

- आरोपित रवि उर्फ मोगरा ने कुछ समय पहले अपने साथियों के साथ मिलकर लोहारू-भिवानी रोड पर भी लूटपाट की थी। यह मामला तोशाम में दर्ज है।

- आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर सोरखी गांव में बैंक लूट की नीयत से लॉक तोड़ने की कोशिश की थी। कामयाब नहीं होने पर हवाई फायरिग कर वहां से फरार हो गए थे।

- आरोपित ने गैस कटर की मदद से एटीएम काटने की भी कोशिश की थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप