Move to Jagran APP

आज पंचकूला जाएंगे निगम अफसर और जनप्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, रोहतक : फर्नीचर खरीद मामले में सोमवार को एक बार फिर से नगर निगम के

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 03:01 AM (IST)
आज पंचकूला जाएंगे निगम अफसर और जनप्रतिनिधि
आज पंचकूला जाएंगे निगम अफसर और जनप्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, रोहतक : फर्नीचर खरीद मामले में सोमवार को एक बार फिर से नगर निगम के अधिकारी और जनप्रतिनिधि पंचकूला जाएंगे। पिछली दफा अधिकारी और जनप्रतिनिधि नहीं पहुंच सके थे। इसी वजह से एक बार फिर से अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को पंचकूला जाना है। वहीं, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर ने जाने की तैयारी कर ली है। जबकि नगर निगम के अधिकारियों का सोमवार को ही पता चलेगा कि वह जाएंगे या नहीं।

loksabha election banner

बता दें कि 2014 में 20 में से 19 वार्डों के लिए फर्नीचर खरीदा गया था। फर्नीचर खरीद की परचेज कमेटी में मेयर रेणु डाबला, सीनियर डिप्टी मंजू हुड्डा, डिप्टी मेयर अशोक भाटी के अलावा दो अधिकारी भी शामिल थे। फर्नीचर खरीद प्रकरण में गड़बड़ी के आरोप लगे। तभी से जांच चल रही है। विजिलेंस जांच भी पूरी हो चुकी है। हाल ही में इस प्रकरण में शहरी स्थानीय निकाय विभाग के उच्चाधिकारियों के समक्ष मेयर और दो निगम के अधिकारियों को अपना पक्ष रखना था। करीब दस दिन पहले संबंधित सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को को पचंकूला जाना था, लेकिन उस दौरान मेयर, सीनियर-डिप्टी मेयर और निगम अधिकारी पहुंच नहीं सके थे। इसलिए फिर से पंचकूला बुलाया गया है। सोमवार को सुबह 11 बजे शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अधिकारियों के पास जाकर संबंधित सभी को अपना पक्ष रखना है।

नगर निगम में हमारे कार्यकाल को करीब चार साल हो गए। जनता के अहित वाला फैसला आजतक नहीं किया है। फर्नीचर खरीद प्रकरण राजनीति से प्रेरित है। हमें पूरा भरोसा है कि न्याय मिलेगा और हमारी निष्पक्षता सभी के सामने होगी।

रेणु डाबला, मेयर, नगर निगम

--

मैं पंचकूला जाऊंगी और सच्चाई बताई जाएगी। यह सभी को पता है कि यह कोई मामला नहीं है, पूरे प्रकरण में हमारी कोई खामी सिद्ध नहीं हो सकी है, लेकिन राजनीतिक मामला है। इसलिए राजनीतिक उत्पीड़न ही कहेंगे कि मामला शांत होने के बावजूद भी फिर से तूल दिया जा रहा है।

मंजू हुड्डा, सीनियर डिप्टी मेयर, नगर निगम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.