Move to Jagran APP

कांग्रेस ने शहर को जलाने का किया था पाप, लेकिन चुनाव छोड़कर नहीं भागना था : ओपी धनखड़

निकाय चुनाव में कांग्रेस की ओर से ¨सबल पर न लड़ने पर कृषि मंत्र

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 08:45 AM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 08:45 AM (IST)
कांग्रेस ने शहर को जलाने का किया था पाप, लेकिन चुनाव छोड़कर नहीं भागना था : ओपी धनखड़
कांग्रेस ने शहर को जलाने का किया था पाप, लेकिन चुनाव छोड़कर नहीं भागना था : ओपी धनखड़

जागरण संवाददाता, रोहतक : निकाय चुनाव में कांग्रेस की ओर से ¨सबल पर न लड़ने पर कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने तगड़ा हमला बोला है। कृषि मंत्री ने कहा है कि कांग्रेस ने शहर को जलाने का का पाप किया था। बेशक कांग्रेस ने यह पाप किया, लेकिन उन्हें चुनाव छोड़कर नहीं भागना था। पांच नगर निगमों के मेयर पद जीतने का दावा करते हुए कहा कि हम विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेंगे।

loksabha election banner

भाजपा मेयर पद के प्रत्याशी मनमोहन गोयल के साथ नामांकन के दौरान सेक्टर-3 स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में कृषि मंत्री ओपी धनखड़ और सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर साथ आए थे। इसी दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए धनखड़ ने कहा कि अपने शहरों को स्वच्छता में बेहतर लाने के साथ ही रोहतक को देश के सर्वश्रेष्ठ शहरों में शामिल कराने पर हमारा फोकस रहेगा। इस दौरान मनमोहन गोयल, निर्मला गोयल भी मौजूद रहे।

कांग्रेस ने सिर्फ परिवार की तकदीर बदली : मनीष ग्रोवर

इसी दौरान सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर विकास कार्य कराने में भेदभाव करने और धड़ों में बंटी हुई है। कांग्रेस राज में जनता के बजाय सिर्फ परिवार की तकदीर बदलने का भी आरोप लगाया। टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि कोई वर्कर नाराज नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.