जागरण संवाददाता, रोहतक : सांपला में एक कंपनी कर्मचारी का अपहरण कर दो सगे भाईयों ने कपंनी के मैनेजर से फोन पर रंगदारी मांगी। कंपनी की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपितों के ठिकाने पर छापा मारकर कपंनी कर्मचारी को छुड़वाया और दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कंपनी कर्मचारी का अपहरण कर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया है।

सांपला के गांधरा चौक स्थित एक कंपनी ने सांपला वशिष्ठ सीमेंट स्टोर से बिल्डिग मैटेरियल खरीदा था। कपंनी के परचेज अधिकारी आकाश ने कंपनी में उक्त सामान के बिल जमा करवाए। इन बिल में कपंनी के अकांउट विभाग ने कुछ फर्क बताया। जिस पर कंपनी मैनेजर मनीष ने स्टोर संचालक को इस बारे में जानकारी देकर दुरुस्त करने का कहा। जबकि इसी दौरान कंपनी के परचेज अधिकारी आकाश शर्मा का स्टोर संचालक ने अपहरण कर लिया। स्टोर संचालक नरेश व उसका भाई कंपनी कर्मचारी आकाश शर्मा को अपने गोदाम पर ले गया व उसे कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। जिसके बाद आरोपितों ने मैनेजर मनीष को फोन कर 50 हजार रुपये दे जाने व आकाश शर्मा को छुड़ा ले जाने को कहा। कंपनी अधिकारियों ने तुरंत इसकी सूचना सांपला थाना पुलिस को दी। सांपला थाना पुलिस ने तुरंत बिल्डिग मैटीरियल स्टोर पर पहुंच व कंपनी कर्मचारी को छुड़वाया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया। उधर, आरोपितों का कहना है कि कंपनी उनके पैसे नहीं दे रही थी, इसलिए हिसाब-किताब के लिए कंपनी के कर्मचारी को बैठाया था। कंपनी के अधिकारियों ने उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा कर कार्रवाई करवाई है।

-----------------

कंपनी की ओर से कर्मचारी का अपहरण कर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया गया। जिस पर उनकी टीम ने संबंधित स्टोर पर छापेमारी कर कंपनी कर्मचारी को सकुशल बरामद कर लिया तथा दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

राजेंद्र सिंह, एसएचओ, सांपला थाना।

Edited By: Jagran