Move to Jagran APP

आइए श्रीमान, रोहतक पुलिस आपका स्वागत करती है

फोटो संख्या : 29 - डीजीपी के आदेश पर पुलिस ने शुरू किया आपरेशन श्रीमान शुरू - एसपी ने बैठक लिए अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश जागरण संवाददाता, रोहतक : आइए श्रीमान, रोहतक पुलिस आपका स्वागत करती है। अब रोहतक पुलिस आमजन के साथ कुछ ऐसा ही व्यवहार करती हुई दिखाई देगी। पुलिस और जनता के बीच बेहतर सामांजस्य बनाए रखने के लिए डीजीपी बीएस संधु के आदेशानुसार पुलिस ने आपरेशन श्रीमान की शुरूआत की है। शुक्रवार को एसपी जश्नदीप ¨सह रंधावा ने पुलिस लाइन में अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा-निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 12:14 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 12:14 AM (IST)
आइए श्रीमान, रोहतक पुलिस आपका स्वागत करती है
आइए श्रीमान, रोहतक पुलिस आपका स्वागत करती है

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइए श्रीमान, रोहतक पुलिस आपका स्वागत करती है। अब रोहतक पुलिस आमजन के साथ कुछ ऐसा ही व्यवहार करती हुई दिखाई देगी। पुलिस और जनता के बीच बेहतर सामांजस्य बनाए रखने के लिए डीजीपी बीएस संधु के आदेशानुसार पुलिस ने आपरेशन श्रीमान की शुरूआत की है। शुक्रवार को एसपी जश्नदीप ¨सह रंधावा ने पुलिस लाइन में अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा-निर्देश दिए।

loksabha election banner

एसपी ने कहा कि आम जनता और पुलिस के बीच बेहतर तालमेल होना चाहिए। वह तभी संभव हो सकेगा जब पुलिस की तरफ से जनता के साथ अच्छा व्यवहार किया जाएगा। तालमेल को बनाने के लिए अब सभी पुलिसकर्मी आमजन को श्रीमान कहकर संबोधित करेंगे। एएसपी मकसूद अहमद ने कहा कि जब जनता और पुलिस के बीच सामांजस्य होगा, तभी अपराधियों को पकड़ने में मदद मिलेगी और अपराध पर भी लगाम कसी जा सकेगी। वहीं राइडर, पीसीआर और नाके पर तैनात पुलिसकर्मी भी शालीनता के साथ व्यवहार करेंगे। सभी को चेताया गया कि यदि किसी के असभ्य व्यवहार की शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डीएसपी ताहिर हुसैन, डीएसपी मोहम्मद जमाल, डीएसपी नारायण चंद, डीएसपी पृथ्वी ¨सह, डीएसपी रोहताश ¨सह, डीएसपी सज्जन ¨सह और डीएसपी रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.