जागरण संवाददाता, रोहतक : सिटी थाना पुलिस ने गढ़ी मुहल्ले में लगातार दूसरे दिन भी तीन मकानों में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। तीनों मकानों से देसी-अंग्रेजी और बीयर की करीब 757 पेटी बरामद की हैं। साथ ही एक महिला समेत तीन आरोपितों को भी पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी सुरेश चंद्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गढ़ी मुहल्ला निवासी रामपाल उर्फ बंटी के मकान में छापेमारी की गई। इस दौरान वहां से देशी शराब की करीब 240 पेटी बरामद हुई। पुलिस ने रामपाल से पूछताछ की, जिसमें सामने आया कि पकड़ी गई शराब गढ़ी मुहल्ले के रहने वाले नरेंद्र उर्फ छोटू और राहुल ने रखवा रखी थी। हालांकि वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। इसके बाद पुलिस ने शकुंतला पत्नी विनोद के मकान पर छापेमारी की। यहां से भी देशी और अंग्रेजी शराब की 277 पेटी बरामद की है। पुलिस ने पास के ही सुरेंद्र के मकान पर छापेमारी कर 240 पेटी बरामद की। पुलिस पूछताछ में मकान मालिकों ने बताया कि पकड़ी गई शराब मुहल्ले के रहने वाले सोमी पुत्र सतीश की है, जिसने कुछ दिन पहले शराब की खेप लाकर रखी थी। वह शराब की खेप कहां से लाया था और कहां सप्लाई करनी थी इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया और पकड़े गए तीनों आरोपितों से पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई शराब लोकसभा चुनाव को लेकर लायी गई थी। बड़े तस्कर हैं नरेंद्र उर्फ छोटू व राहुल, हत्या का भी है केस दर्ज

सिटी थाना पुलिस ने गढ़ी मुहल्ले में छापेमारी कर बृहस्पतिवार को भी शराब की करीब 392 पेटी बरामद की थी। पकड़ी गई शराब नरेंद्र उर्फ छोटू व राहुल की थी, जिन्होंने मकान में लाकर रखी हुई थी। हालांकि वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस दोनों आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। दोनों पर हत्या का भी केस दर्ज है। इसके अलावा आइएमटी थाना पुलिस ने गढ़ी बोहर गांव निवासी दीपक को गिरफ्तार कर 14 बोतल और बलियाणा निवासी राजबीर को गिरफ्तार कर 26 अध्धे बरामद किए हैं। पुलिस ने कई अन्य स्थानों से भी शराब बरामद की है। अवैध शराब की बिक्री किसी भी हाल में नहीं होने दी जाएगी। कई तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है। उन पर नजर रखी जा रही है। फरार चल रहे आरोपितों को पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है।

- सुरेश चंद, थाना प्रभारी सिटी

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप