जागरण संवाददाता, रोहतक : नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव को लेकर मंथन हुआ। बृहस्पतिवार को हुडा कॉम्प्लेक्स स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में सांसद डा. अरविद शर्मा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और मेयर मनमोहन गोयल की मौजूदगी में बैठक हुई। सभी भाजपा के पार्षद भी बैठक में मौजूद रहे। इन्होंने चुनाव को लेकर सुझाव भी दिए हैं। बैठक में बताया गया है कि हाईकमान जल्द ही चुनाव को लेकर तारीख तय कर सकता है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में देर शाम हुई बैठक में मंथन हुआ कि करीब एक साल से पार्षद मांग कर रहे हैं कि दोनों ही पदों के लिए चुनाव हों। बैठक के दौरान यह भी पूछा गया कि सर्वसम्मति से चुनाव कराना चाहते हैं या फिर नाम तय किए जाएं। पार्षदों ने कुछ समय की मोहलत मांगी। हालांकि पार्षदों ने यह भी कहा है कि जितनी जल्दी हो, उतनी जल्दी ही चुनाव कराने चाहिए। बता दें कि पहले भी सीनियर डिप्टी मेयर की दौड़ में वार्ड-17 के पार्षद राजू सहगल, पार्षद कंचन खुराना, पूनम किलोई भी दौड़ में हैं। जबकि डिप्टी मेयर की दौड़ में वार्ड-4 के पार्षद धर्मेंद्र गुलिया पप्पन हैं। इस दौरान भाजपा के पार्षद भी मौजूद रहे। वर्जन

पार्टी प्रदेश कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें चुनाव को लेकर अहम फीडबैक लिया गया। पार्षद मांग कर रहे हैं कि सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव हो। चुनाव को लेकर मंथन हुआ है। जल्द ही हाईकमान चुनाव की तारीख तय करेगा। चुनाव की तारीख तय होते ही आगामी कार्रवाई शुरू करेंगे।

मनमोहन गोयल, मेयर, नगर निगम

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस