संवाद सहयोगी, महम : हिसार से दिल्ली जा रहे कैंटर की भैणी महाराजपुर गांव के पास ट्राले से टक्कर हो गई। जिसमें कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान महम अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के रहने वाले जासिम ने बताया कि वह शुक्रवार को अपने साथी झारखंउ के मयुरहंड गांव निवासी मोहम्मद मासूक और बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोहम्मद अमीरूल के साथ कैंटर चलाता है। शुक्रवार रात वह तीनों हिसार के बालसंमद स्थित पोल्ट्री फार्म से कैंटर में मुर्गे लेकर दिल्ली गाजीपुर मंडी के लिए चले थे। कैंटर को मोहम्मद मासूक चला रहा था। भैणी महाराजपुर के नजदीक पहुंचते ही एक ट्राला सड़क पर खड़ा था। ट्राले के पीछे रिफलेक्टर या इंडीकेटर भी नहीं थे। कोहरे के कारण वह दिखाई नहीं दिया और कैंटर की उससे टक्कर हो गई। हादसे में मोहम्मद मासूक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए महम के अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महम थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिकायत के आधार पर ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गलत दिशा में आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मारी, तीन घायल

संवाद सहयोगी, सांपला : नया बांस गांव के पास गलत दिशा में आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घायल महिला चरखी-दादरी के गांव चरखी निवासी प्रमीत की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। प्रमीत ने बताया कि शुक्रवार वह कार में सवार होकर अपने पति मंजीत व 6 वर्षीय बेटे के साथ चरखी दादरी से सोनीपत जा रही थी। जब उनकी गाड़ी नया बांस गांव के पास बाईपास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें वह तीनों घायल हो गए। कोहरा अधिक होने के कारण चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घायलों का निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021